अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'
अपनी शादी को काफी एन्जॉय कर रही हैं 'निमकी मुखिया'
Share:

स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला शो 'निमकी मुखिया' सभी को पसंद आ रहा है. नीमका का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग आजकल अपने शो में होने वाली शादी के लिए काफी उत्साहित हैं और इस सीक्वेंस को वो एन्जॉय भी कर रही हैं. इस शो के बारे में आप जानते ही होंगे ये शो निमकी यानि भूमिका पर ही आधारित है.

दरअसल, इस शो का ये नाम इसलिए पड़ा, क्योकि निमकी ही हैं जो उसके गाँव की पहली महिला मुखिया बनी है. शो में निमकी बहुत ही फनी लड़की है जिसे फिल्मे देखना और मौज मस्ती करना सभी पसंद होता है. ये अपनी ब्यूटी को ही पहली ड्यूटी समझती है उसके बाद किसी और को. इसी के साथ आपको बता दे, मुख्य किरदार निभा रहीं भूमिका ने कहा, ‘‘मैं शादी सीक्वेंस के हर भाग का आनंद ले रही हूं. निमकी का किरदार शादी से खुश है और वह शादी की पूरी व्यवस्था देखती है.’’

इसी के आगे वो कहती हैं, ''मेरी असल शादी काफी दूर है इसलिए में इसका मज़ा इस शो के ज़रिये ही ले रही हूँ.'' आगे कहती हैं, ''मुझे यकीन है कि दर्शक शादी के हर हिस्से का आनंद लेंगे, जितना हमने इसकी शूटिंग का आनंद लिया है.'' तो आप देखते रहिये इस निमकी मुखिया को, जो शो के ज़रिये सभी को कुछ ना कुछ सीखा रही हैं.

 

दिखी 'नागिन' की पहली झलक, वायरल हुआ टीज़र

लंदन में अपनी छुट्टियां मना रही हैं 'स्वरा'

तो ये है अर्शी की जिंदगी की सबसे बड़ी सराहना और इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -