बिग बॉस से पॉपुलर होने बाद भी नहीं चल पाया इन स्टार्स का करियर
बिग बॉस से पॉपुलर होने बाद भी नहीं चल पाया इन स्टार्स का करियर
Share:

टीवी का सबसे मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस माना जाता है. इसके अलावा इस शो के 13 सीजन अभी तक आ चुके हैं और उन अभी में हमने बॉलीवुड, टीवी, स्पोर्ट्स और कभी-कभी विदेशी स्टार्स को भी देखा है. वहीं कई सेलेब्स अपनी किस्मत चमकाने के लिए बिग बॉस हाउस में गए, परन्तु हर किसी को इसका फायदा नहीं मिला. वहीं ऐसे भी बहुत से कंटेस्टेंट रहे जो बिग बॉस के घर में खूब चर्चित रहे परन्तु बाहर आकर गायब हो गए. 

राजीव पॉल
5 जून को राजीव पॉल का जन्मदिन है. वे भी बिग बॉस हाउस में गए थे. वे बिग बॉस के घर के उन सदस्यों में से हैं जिन्हें सलमान खान ने पसंद किया. सलमान खान, राजीव को प्यार से एल पचीनो बुलाते थे. वहीं शो में खूब लोकप्रियता हासिल करने के बाद भी राजीव पॉल अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए हैं.

मनु पंजाबी
मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की जोड़ी बिग बॉस की बेस्ट जोड़ियों में से थी. वहीं इन दोनों ने साथ मिलकर दोस्ती तो निभाई ही साथ ही बढ़िया गेम भी खेला. मनु, इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करना चाहते थे लेकिन अफसोस उनके हाथ कुछ नहीं लगा.

मनवीर गुर्जर
इसके साथ ही मनवीर गुर्जर, बिग बॉस 10 के विजेता थे. उनके अफेयर, जिंदगी, खेलने के तरीके हर चीज के बारे में खूब चर्चा हुई. लेकिन शो को जीतने के बाद बाहर आते ही मनवीर गायब हो गए. वहीं उन्हें कोई काम भी नहीं मिला.

अश्मित पटेल
वहीं अमीषा पटेल के भाई और एक्टर अश्मित पटेल और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के अफेयर के चर्चे शो पर खूब थे. टीवी एक्ट्रेस सारा खान के साथ भी अश्मित की नजदीकियां बढ़ी थीं. हालांकि शो के बाद ना तो उनका कोई रिश्ता चला और ना ही उन्हें कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिला.

अर्शी खान
टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान अपने रवैये को लेकर बिग बॉस के घर में काफी मशहूर थीं. वहीं उन्हें लगभग हर हफ्ते होस्ट सलमान खान से बातें भी सुनने को मिलती थीं. अर्शी को उम्मीद थी कि इतनी फुटेज मिलने के बाद उन्हें बाहर आकर काम भी मिलेगा. हालांकि ऐसा नहीं हुआ.

दीपक ठाकुर
दीपक ठाकुर के पास बिग बॉस के घर में आने से पहले बड़े प्रोजेक्ट्स आ चुके थे. इसके अलावा  अनुराग कश्यप की फिल्म में काम किया था. दीपक ने अपने गेम से सभी का दिल खुश किया था और खूब फैन्स बनाए थे, परन्तु  बिग बॉस के घर से बाहर आकर उन्हें कुछ फायदा नहीं हुआ.

शिल्पा शिंदे
वहीं शिल्पा शिंदे जनता का प्यार पाने के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं, जो उन्हें मिला भी. परन्तु उस प्यार का कोई फायदा शिल्पा को नहीं हुआ. शिल्पा शिंदे टीवी की दुनिया से बैन हैं और उनके तीखे बोल ने उनके फैन्स की संख्या भी कम कर दी है.

रिमी सेन
आपकी जानकारी के लिए बता दें की शाहिद कपूर और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ रोमांस करने के बाद रिमी सेन अपने डूबते करियर को सहारा देने के लिए बिग बॉस के घर में गई थीं. वे बिग बॉस की सबसे महंगी कंटेस्टेंट में से एक रही हैं. हालांकि शो के बाद रिमी सेन के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ.

तनीषा मुखर्जी
काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी का सीधा मुकाबला गौहर खान से था. इसके साथ ही अरमान कोहली के साथ उनके अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे. तनीषा बिग बॉस में सेकंड तो आ गईं लेकिन उनके करियर में कोई बदलाव नहीं हुआ.

कमाल आर खान
कमाल आर खान उर्फ KRK का करियर बॉलीवुड में दो फिल्म पुराना है.इसके अलावा  जब वे बिग बॉस में गए थे तब उन्होंने सिर्फ एक ही फिल्म की थी और वो खुद को भारत का बेस्ट एक्टर बताते थे. फ़िलहाल  बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने कुछ खास नहीं किया. अब वे ट्विटर पर फिल्मों के रिव्यू करते हैं और विवादों को मोल लेते हैं.

फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब

भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा

वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -