बिग बॉस कंटेस्टेंट का झलका दर्द, बोले- 'पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़ गई थीं मां'
बिग बॉस कंटेस्टेंट का झलका दर्द, बोले- 'पड़ोसी के दरवाजे पर छोड़ गई थीं मां'
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के नए एपिसोड में जद ने बताया, जब मेरे पिता मेरी मां के साथ कुछ समय गुजारकर लौटे तो वह गर्भवती हो गईं। जब मैं पैदा हुआ तो पिता साथ नहीं थे। मेरी मां ने मुझे बैपटाइज करवाया तथा मेरा नाम रखा। उन्हें लगा कि वह कभी वापस नहीं लगेंगे। 1984 का समय था। उस समय फोन नहीं थे। वह लौटे उन्होंने मुझसे जुड़े कागज लिए। चर्च के कागज देखा तो पता चला कि मुझे बैपटाइज किया गया था। वह अदालत गए, घर आकर सारे डॉक्युमेंट्स फाड़ दिए। उन्हें तलाक देकर चले गए। यह सब एक ही दिन में कर लिया।

जद ने बताया, मेरी मां को लगा कि वह वापस आए थे। उन्होंने अपना सामान पैक किया तथा अपने माता-पिता के पास चली गईं। मुझे पड़ोसियों के घर छोड़ गईं। उन्हें लगा कि मेरे पिता आए हैं। वह पड़ोसियों से बोल गईं कि सुपरमार्केट जा रही हैं। जब हम 17 वर्ष पश्चात् मिले तो उन्होंने यही बताया था।' जद ने बताया कि वह एक सप्ताह उस कमरे में रुके। कूड़े से खाना उठाकर खाते रहते थे। एक बार एक पड़ोसी ने उन्हें ऐसा करते देखा तो वह डर गए। वह गुस्से में चिल्लाए कि जद की मां उन्हें ऐसे कैसे छोड़ सकती हैं। उनके घर का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने खोला नहीं। उनके पिता वह घर बेच चुके थे। 

जद ने बताया कि वह जिस प्रकार से मां से मिले वो भी बहुत ड्रामैटिक था। उन्होंने बताया, जब मैं अपनी मां से मिला तो वह गिर पड़ीं। मैं उनसे मिला उसके कुछ वर्ष पश्चात् ही उनका निधन हो गया। मेरी मां को हर समय यह लगता रहा कि मैं अपने पिता के साथ होऊंगा। उनको लगा था कि पिता आ गए हैं तो वह मुझे ले गए होंगे। जद ने यह भी कहा कि उनके पिता भी इस दुनिया में नहीं हैं। पूजा भट्ट ने जद की बातें सुनकर उन्हें गले लगा लिया। 

GHKPM में आएगा नया मोड़, सई ने विराट-सत्या पर चलाई गोली!

माँ बनी एक्ट्रेस दीपिका, पति ने शेयर की खुशखबरी

खान परिवार की बहू बनना चाहती थीं महेश भट्ट की बेटी, इस कारण नहीं बनी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -