बिग बॉस 12: इस वीक भी नहीं होगा कोई घर से बेघर, आएगा एक बड़ा ट्विस्ट
बिग बॉस 12: इस वीक भी नहीं होगा कोई घर से बेघर, आएगा एक बड़ा ट्विस्ट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस 12 में काफी मजेदार विवाद हो रहे हैं और इस हफ्ते शो को देखकर ऐसा लगता है कि किसी भी कंटेस्टेंट को शो से निकाला नहीं जाएगा और यही वजह थी कि पहले वीक एलिमिनेशन कैंसल कर दिया गया. अब इस हफ्ते की बात करें तो इस हफ्ते रोमिल को शो में दोबारा वापस बुला लिया गया और उनके साथ आईं हैं सुरभि राणा. सुरभि के आते ही घर में बवाल मच गया है और सभी तरफ माहौल में गरमा-गर्मी है.

खबरों के अनुसार इस वीक कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा, बल्कि इस बार शो में अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जी हाँ, इस वीक घर से बाहर होने के लिए करणवीर बोहरा, श्रीसंत, सृष्टि रोडे और जसलीन-अनूप की जोड़ी नॉमिनेट हुए हैं लेकिन मिली जानकारी के अनुसार इस बार शो से बाहर निकलकर किसी एक सदस्य यानी कि करणवीर बोहरा या फिर श्रीसंत में से किसी एक को सीक्रेट रूम में रखा जाने वाला है. वहीं खबरों में यह आ रहा है कि श्रीसंत का सीक्रेट रूम में जाना तय माना जा रहा है.

आपने देखा ही होगा कि श्रीसंत के पीठ के पीछे हर कोई उनकी बुराई करता है अब ऐसे में श्रीसंत के सीक्रेट रूम में जाने से सिंगल भी श्रीसंत के निशाने पर आ सकते हैं हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका फैसला वीकेंड के एपिसोड में हो जाएगा. आप सभी को पता ही होगा कि श्रीसंत बहुत गुस्से वाले हैं और अब जब वह शो में सेक्रेट रूम में जाएंगे तो वहां से वापस लौटकर आने के बाद क्या हॉग यह तो आप सभी जानते हैं.

ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी

इवेंट के दौरान बला की खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान

Navratri 2018 : अगर दिखना है सबसे अलग तो फॉलो करे ये स्पेशल ड्रेसिंग टिप्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -