इवेंट के दौरान बला की खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान
इवेंट के दौरान बला की खूबसूरत नजर आईं अर्शी खान
Share:

वैसे तो बिग बॉस में ना जाने कितनी ही हॉट लडकियां आईं हैं लेकिन कंटेस्टेंट अर्शी खान का सामना कोई नहीं कर पाया और उनकी हॉटनेस कमाल की रही. ऐसे में आज ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ख़ास लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में असरहि लहंगे चोली में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है Arshi Khan wedding page 3 event in jalandharArshi Khan’s walk as a showstopper designer supriyaJewellery :khurana jewellers Photography :@kartarphotographyOrganise by:@aishwaryagarima

आपको बता दें कि यह तस्वीरें जालंधर की है जहाँ अर्शी एक इवेंट में शामिल होने गईं थीं. अर्शी इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. इसके पहले वह कई इसी तस्वीर अपलोड कर चुकीं हैं जिनसे उनके फैंस नाराज हुए थे लेकिन उनकी यह तस्वीर तहलका मचा रही है. इन तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. अर्शी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खुब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं.

अर्शी ने एक फोटो और शेयर कर लिखा है कि बिग बॉस 12 में जो लड़ाई हो रही है वह फेक है क्योंकि उनके वक्त जैसी लड़ाई आजतक न हुई है न होगी. फिलहाल अर्शी की यह तस्वीरें सभी का मन मोह रहीं हैं.

इस एक्ट्रेस को देखकर कपिल शर्मा के भी छूट गए थे पसीने

आखिर क्या है डिप्थीरिया, जिसने दिल्ली में निगल ली 24 जिंदगियां

अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -