ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी
ब्लैक ड्रेस में गेम खेलते हुए रिलेक्स कर रहीं हैं सपना चौधरी
Share:

आप सभी बहुत ही अच्छे से सपना चौधरी को जानते ही होंगे. आपको बता दें कि वह हरियाणवी गानों के अलावा पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर होती जा रही हैं और अब तो वह आए दिन अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं और लगातार उनके डांस के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में आप सभी को यह भी बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्म नानू की जानू से इंडस्ट्री में डेब्यू किया है और वह बिग बॉस 11 (Big Boss 11) से पहचान बना चुकीं हैं.

सपना ने बिग बॉस में अपना दमदार अभिनय दिखाया था और उस शो के बाद ही वह हॉट होती गईं और आज हॉटनेस की रानी बन गईं हैं. सपना ने हाल ही में ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Relaxing & Rejuvenating. #work #play #relax इस तस्वीर में वह गेम खेल रहीं हैं और रिलेक्स कर रहीं हैं. उन्होंने हिना खान को जन्मदिन की बधाई भी थी और उनकी तस्वीर शेयर कर लिखा था Hinaaaaaaa Khan..... Janamdin ki bahot bahot badhai Love you to the moon and back baby. God bless you darling. @realhinakhan

आपको बता दें कि सपना अब पहले से जितनी खूबसूरत हो चुकीं हैं उसका श्रेय सलमान खान को जाता है क्योंकि उनके कहने पर ही सपना इतनी बदली हैं. वैसे अभी हाल ही में सपना चौधरी पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एक पार्टी में डांस करती नजर आई थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

सपने में भी नहीं दिखेंगी सपना चौधरी, तेरी आंख्या का यो काजल पर देखें रानी चटर्जी का धमाकेदार डांस

'जब घूघंट में से निकले उसका'...कालस का टीका...

जीजा-साली पार्ट-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -