विक्की जैन संग अफेयर के सवाल पर सना रईस खान ने दी प्रतिक्रिया, बोली- 'मैं इस बात को मानूंगी...'
विक्की जैन संग अफेयर के सवाल पर सना रईस खान ने दी प्रतिक्रिया, बोली- 'मैं इस बात को मानूंगी...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में प्रतियोगी सना रईस खान का सफर खत्म हो गया है। घर के अंदर सना कई बातों को लेकर ख़बरों में रहीं, लेकिन बीते कुछ सप्ताहों में जिस चीज ने लोगों का सबसे अधिक ध्यान खींचा वो थी विक्की जैन के साथ उनकी बॉन्डिंग। घर से बाहर आने के बाद सना रईस खान ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए तथा यह भी बताया कि कैसे बिग बॉस के घर में उनकी जिंदगी बाहरी दुनिया में उनकी प्रोफेशनल लाइफ से बहुत अलग है। सना रईस खान पेशे से वकील हैं तथा जब वह घर में आईं तो लोगों को लगा कि वह बिग बॉस हाउस में माइंड गेम्स खेलतीं तथा लोगों को अपने सवालों से उलझाती दिखाई देगी। 

हालांकि शुरुआती कुछ सप्ताहों तक सना रईस घर में काफी शांत नजर आई तथा लोगों को अलग तरह से मनोरंजन किया। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सना ने कहा कि बिग बॉस के घर के बाहर उनकी प्रोफेशनल जिंदगी अलग है। यहां घर में लोग दूध, अंडे और राशन जैसी चीजों पर लड़ते रहते हैं जबकि बाहर मामले सीरियस होते हैं। विक्की जैन के साथ उनके रिश्ते पर सना रईस खान ने जवाब दिया, "नहीं मेरी विक्की जैन के लिए कोई फीलिंग्स नहीं हैं। वह मेरा अच्छा दोस्त है और उसने हमेशा ही शो के अंदर मुझे सपोर्ट किया है। आखिरी समय में हमारे बीच कुछ गलतफहमियां जरूर हुई थीं, मगर बावजूद इन सारी चीजों के उसने हमेशा मुझे सपोर्ट किया तथा मुझसे बात करने का प्रयास किया। मैं इस बात को मानूंगी कि बिग बॉस के घर में जितने भी लड़के थे उनमें से सिर्फ विक्की के साथ मेरी बॉन्डिंग बनी और उसके साथ मैंने कनेक्टेड फील किया।" 

सना ने कहा कि उन्होंने यह देखा कि विक्की ने हमेशा ही उन्हें प्राथमिकता और महत्व दिया बजाए दूसरे दोस्तों के। चाहे नॉमिनेशन की बात हो या फिर कुछ और, सना ने बताया कि विक्की ने अपने बाहरी रिश्तों से भी हमेशा उन्हें ऊपर दर्जा दिया। सना ने कहा, "जो एक चीज मुझे उसके बारे में अच्छी नहीं लगी वो यह कि वो कई बार बहुत रूड हो जाता था मगर मैं भी खामोश नहीं रही तथा उसे उसी तरह से जवाब दिया।" मालूम हो कि विक्की जैन बिग बॉस 17 के टॉप 5 खिलाड़ियों की लिस्ट में सम्मिलित हैं तथा उनके जीतने की भी अच्छी खासी संभावनाएं हैं।

हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के फैंस

करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में पहली गिरफ़्तारी, रोहित और नितिन को भगाने वाला रामवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिग बॉस के घर में आधी रात को अभिषेक संग नजर आई खानजादी, वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -