Share:
करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में पहली गिरफ़्तारी, रोहित और नितिन को भगाने वाला रामवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे
करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में पहली गिरफ़्तारी, रोहित और नितिन को भगाने वाला रामवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे

जयपुर: एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, पुलिस ने राजपूत नेता और करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके घर पर नृशंस हत्या के मामले में पहली गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान रामवीर के रूप में की गई है, उस पर शूटर रोहित और नितिन को अपनी बाइक पर अजमेर रोड पर ले जाकर अपराध स्थल से भागने में सहायता करने का आरोप है।

रामवीर, जो एक शूटर (नितिन) के ही गांव में रहता है, को पुलिस ने पकड़ लिया। चौंकाने वाली घटना 5 दिसंबर को सामने आई जब सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने जयपुर स्थित आवास पर चार लोगों के साथ चाय पी रहे थे। अचानक, उनकी बातचीत के बीच में, दो व्यक्ति खड़े हुए और श्री गोगामेडी पर अंधाधुंध गोलीबारी की। पूरी वीभत्स घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद राजस्थान में व्यापक विरोध प्रदर्शन हुआ।

करणी सेना के साथ जुड़ाव के लिए जाने जाने वाले राजपूत नेता की हत्या से क्षेत्र में काफी अशांति फैल गई। यह घटना राजनीतिक परिवर्तन के बीच हुई, जब भाजपा ने हाल ही में विधानसभा चुनाव जीता और मौजूदा कांग्रेस सरकार को हटा दिया।

असम में 40000 करोड़ से सेमीकंडक्टर प्लांट खोलेगा TATA ! कांग्रेस नेता चिदंबरम ने CM सरमा पर कसा तंज, बोले- जब बन जाए, तो मुझे जरूर बुलाना

इलाहबादी अमरुद कहें या प्रयागराजी ? योगी सरकार पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कसा तंज

21 दिसंबर को होंगे भारतीय कुश्ती महासंघ के चुनाव, बृजभूषण सिंह पर लगे आरोपों के कारण हो गए थे स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -