हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के फैंस
हिमांशी खुराना संग ब्रेकअप के बाद आसिम रियाज ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, देखकर भड़के फैंस
Share:

जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की प्रेम कहानी टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 के घर से शुरू हुई थी। अब 4 वर्ष पश्चात् वे अपने अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखने के कारण अलग हो गए हैं। हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर स्वयं इस बात की खबर दी थी। वहीं हिमांशी से ब्रेकअप के पश्चात् आसिम रियाज ने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की, जिसमें वह वाइट कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए आसिम ने कैप्शन में लिखा- 'आइए हम इस जुम्मे का यूज आशीर्वाद और अल्लाह ने हमें जो कुछ भी दिया है उसके लिए आभारी होने के लिए करें, आमीन।!!'। 

वही इस पोस्ट को देखने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं। किसी ने आसिम को सपोर्ट किया है तो किसी ने उनकी क्लास लगा दी है। तस्वीरों को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा- 'जब रिश्ता ही खत्म करना था तो इतने वक़्त तक साथ क्यों थे', वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- 'सही हुआ आप दोनों अलग हो गए अपने-अपने धर्म की वजह से'। आपको बता दें कि हिमांशी और आसिम को प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। प्रशंसक उन्हें 'Asimanshi' के नाम से रेफर करते थे। दोनों की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होती थी। 

वही दोनों के प्यार की जर्नी बिग बॉस 13 से शुरू हुई थी। हिमांशी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थीं। आसिम हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे तथा पूरे सीजन उनके साथ फर्ल्ट करते नजर आए थे। उस समय हिमांशी किसी और के साथ एंगेज्ड थीं। मगर बाद में हिमांशी ने अपने एंगेजमेंट तोड़कर आसिम के साथ आने का निर्णय लिया। आसिम ने बिग बॉस के घर में ही हिमांशी को प्रपोज किया था तथा शो से निकलने के पश्चात् भी दोनों साथ रहे। मगर अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

करणी सेना प्रमुख की हत्या मामले में पहली गिरफ़्तारी, रोहित और नितिन को भगाने वाला रामवीर चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिग बॉस के घर में आधी रात को अभिषेक संग नजर आई खानजादी, वीडियो देख चौंके फैंस

बिग बॉस की इस हसीना संग टेंप्टेशन आईलैंड जाना चाहते हैं तहलका प्रैंक, बोले- 'वो बहुत ही सुंदर लड़की है और उसने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -