'दीदी चुप क्यों हैं? मैंने उनके और अपनी पार्टी के लिए इतना स्टैंड लिया...', प्रियंका गांधी वाड्रा पर फूटा अर्चना गौतम का गुस्सा
'दीदी चुप क्यों हैं? मैंने उनके और अपनी पार्टी के लिए इतना स्टैंड लिया...', प्रियंका गांधी वाड्रा पर फूटा अर्चना गौतम का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की प्रतियोगी रही अर्चना गौतम ने हाल ही में वीडियो शेयर कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से सवाल किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया तथा अपने साथ हुई मॉब लिंचिंग की जानकारी साझा की। इतना ही नहीं, कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना भी साधा। दरअसल, 29 सितंबर के दिन कथित तौर पर उनके और उनके पिता के साथ दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के बाहर मारपीट की गई थी। 

वीडियो शेयर कर अर्चना गौतम ने कहा, "मैं दिल्ली में थी तो मैंने सोचा कि दीदी (प्रियंका गांधी) को महिला विधेयक के पास होने की बधाई दे दूं। मैं अपने पिता और ड्राइवर के साथ पार्टी दफ्तर पहुंची। मगर, उन्होंने गेट बंद कर दिया और मुझे अंदर जाने की इजाजत नहीं दी। मैंने एक दिन पहले ही PA को सूचित कर दिया था कि मैं दोपहर 12 बजे आने वाली हूं। उन्होंने योजना बनाई तथा मुझ पर हमला करवाया। सोशल मीडिया पर आपने जो वीडियो देखा वह तो कुछ भी नहीं था। इससे कहीं ज्यादा चीजें हुई थीं। मेरी पार्टी के वो बड़े नेता कहां हैं? क्या वे मेरे मारे जाने का इंतजार कर रहे हैं? क्या मेरे मरने के बाद वे कुछ बोलेंगे? मेरी अपनी पार्टी और उनके अफसरों को छोड़कर हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है और मेरा समर्थन कर रहा है।"

आगे अर्चना ने कहा, "दीदी चुप क्यों हैं? मैंने उनके और अपनी पार्टी के लिए इतना स्टैंड लिया, मगर कोई भी मेरे समर्थन में सामने नहीं आया। उन्होंने मुझ पर आरोप लगाया तथा मुझे पार्टी से निकाल दिया। मैं कभी भी पार्टी के खिलाफ नहीं गई।" बता दें, अर्चना ने वीडियो साझा करते हुए राहुल गांधी को भी टैग किया है।

उर्फी जावेद संग दिखे राज कुंद्रा, देखकर चौंके फैंस

शहनाज गिल ने बढ़ाया इंटरनेट का टेम्प्रेचर, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश संग रोमांटिक हुए करण कुंद्रा, फैंस कर रहे है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -