बिग बॉस में टीना दत्ता की एंट्री ने कर दिया सबको हैरान, सबके सामने शालीन भनोट को सुनाई खरी-खोटी
बिग बॉस में टीना दत्ता की एंट्री ने कर दिया सबको हैरान, सबके सामने शालीन भनोट को सुनाई खरी-खोटी
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) वीकेंड का वार पर सलमान खान (Salman Khan) ने वोट्स के आधार पर टीना दत्ता (Tina Datta) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। टीना दत्ता को घर से बाहर करने से पहले सलमान खान ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के हाथ में टीना को बचाने का अवसर भी दिया था। इस अवसर में शालीन को बिग बॉस की प्राइज मनी के 25 लाख कुर्बान करते हुए इस सप्ताह के एलिमिनेशन को रोक सकते थे। मगर शालीन ने 25 लाख की बलि नहीं चढ़ने दी। 

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में टीना के एविक्शन के पश्चात् शालीन भनोट पूरी तरह इमोशनल और आंसुओं में डूबे दिखाई दे रहे थे। वहीं टीना की वापसी के बाद पूरा खेल बदलता नजर आ रहा है। बिग बॉस 16 के आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किस प्रकार से टीना दत्ता (Tina Datta) की वापसी ने पूरे खेल को बदलकर रख दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में रिलीज हुए बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अगले दिन प्रातः उठते ही शालीन भनोट, श्रीजिता (Srijeeta De) से चर्चा करते हुए बोलते हैं कि उन्हें टीना दत्ता इतनी भी पसंद नहीं थी, वह बाहर जाने के बाद उनसे बात भी नहीं करेंगे। बिग बॉस आगामी एपिसोड में एक बार फिर से शालीन भनोट से पूछा जाएगा कि क्या वह बिग बॉस की प्राइज मनी 25 लाख को गिव अप करके वह टीना दत्ता को वापस घर में लाना चाहते हैं, इसपर शालीन बजर बजा देते हैं। टीना दत्ता की घर में एक बार फिर से एंट्री होती है, आते ही टीना शालीन भनोट पर तीखा तंज कसती हैं। टीना दत्ता बोलती हैं, तुमने तो बाहर भेजा था, नमस्ते...कैसे हो आप, एम बैक। इसके चलते शालीन भनोट एक दम शॉक दिखाई देते हैं, जैसे उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई हो।  टीना दत्ता घर में सभी के सामने बोलती हैं, उस दिन शालीन को पता था मैं जाने वाली हूं उसने बजर नहीं बजाया, आज बजाया...टीना दत्ता इसके बाद बोलती हैं, ये सवाल आपको स्वयं से पूछना है कि आपने आज क्यों बजर बजाया। टीना आरोप लगाते हुए बोलती हैं, तुम अपने दोस्त के नहीं हो सकते तो किसी के नहीं हो सकते हो। टीना दत्ता, शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के सिर आरोप मढ़ते हुए बोलती हैं, कि तुम मेरे जाने के बाद रात में गाना गाते हुए डांस कर रहे थे। तुम क्या फेक कर रहे हो, मुझे रियलिटी चेक मिल गया है...मैं तुमपर भरोसा नहीं कर सकती हूं। वही अब ये प्रोमो देखकर फैंस का उत्साह भी बढ़ गया है।

इस मशहूर एक्टर की आंखों में खोईं शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

शहनाज गिल पर फ़िदा हुए सलमान खान, बोले- 'तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया'

बिग बॉस से बाहर नहीं हुई टीना दत्ता, इस कारण गई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -