बिग बॉस में आया नया मोड़, लोगों ने इस कंटेस्टेंट को बताया बेवकूफ
बिग बॉस में आया नया मोड़, लोगों ने इस कंटेस्टेंट को बताया बेवकूफ
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में इन दिनों शालीन भनोट (Shalin Bhanot) एवं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) की मित्रता खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि शालीन भनोट एवं सुंबुल तौकीर खान के बीच आखिर चल क्या रहा है। पहले शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर खान से मित्रता कर ली। बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान पर चिल्लाते दिखाई दिए थे। 

वही इसी बीच शालीन भनोट ने सुंबुल तौकीर खान के कारण टीना दत्ता से दुश्मनी मोल ले ली है। इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का पिछले एपिसोड है। 'बिग बॉस 16' के नया प्रोमो में घर के सभी सितारे सुंबुल तौकीर खान पर निशाना साधते दिखाई दे रहे हैं। बिग बॉस ने जब प्रतियोगियों से ऐसे सदस्य का नाम पूछा जो कि घर में नजर नहीं आ रहा है तो सभी ने सुंबुल तौकीर खान का नाम लिया। शालीन भनोट और टीना दत्ता ने भी सुंबुल तौकीर खान के नाम पर ही मुहर लगाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही शालीन भनोट के इस बर्ताव ने सुंबुल तौकीर खान का दिल तोड़ दिया। तत्पश्चात, बिग बॉस सुंबुल तौकीर खान को काला मास्क पहनने की सजा देने वाले हैं। बिग बॉस 16 के प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान काला मास्क लगाकर टीना दत्ता और शालीन भनोट से बात करती दिखाई दे रही हैं। सुंबुल तौकीर खान की हाल देखकर शालीन भनोट से नहीं रहा। प्रोमो में सुंबुल तौकीर खान से शालीन भनोट कह रहे हैं कि अब से वो हमेशा अपनी इस फ्रेंड का साथ देंगे भले ही कोई उनको कुछ भी कहे। शालीन भनोट के इस वादे ने टीना दत्ता का दिल तोड़ दिया है। वीडियो में टीना दत्ता, शालीन भनोट से बहुत नाराज दिखाई दी। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 16 के प्रोमो ने हंगामा मचा दिया है। लोगों ने अभी से सुंबुल तौकीर खान को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है। कुछ समय पहले ही दर्शकों ने सुंबुल तौकीर खान को शालीन भनोट से दूर रहने की सलाह दी थी। अब लोग सुंबुल तौकीर खान को पागल बता रहे हैं।

'सिर्फ जानवर ही सुन सकते हैं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने उड़ाया अर्चना की आवाज का मजाक, भड़के लोग

मरने से पहले वैशाली ने मां के सामने खोला था राहुल का घिनौना राज

हादसे का शिकार हुई उर्फी जावेद, वीडियो देख फैंस को लगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -