बिग बॉस से गायब हुए अब्दु, शो में मचा भारी हंगामा
बिग बॉस से गायब हुए अब्दु, शो में मचा भारी हंगामा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 सीजन का दिन प्रतिदिन और भी जबरदस्त होता जा रहा है। इस बार प्रतियोगी दिलचस्प हैं तथा दूसरे सप्ताह में ही घर में काफी कुछ उथल पुथल देखने को मिल रही है। बात 14वें दिन की करें तो शुक्रवार का वार एपिसोड बहुत बेहतरीन रहा जिसे दर्शकों ने खूब इन्जॉय किया होगा। 14वें दिन की सुबह ही बहुत शानदार रही। अलार्म बजने के पश्चात् सभी गार्डन एरिया में एकत्रित हुए जहां सलमान खान का गाना बजाया गया तथा काफी समय बाद घर में गाना सुनकर सभी खुशी से झूम उठे। 

तत्पश्चात, सलमान की आवाज सुनकर सभी हैरान हो उठे। शो के होस्ट उन्हें एक्टिविटी एरियामें बुलाया जहां जूस रखे थे। जूस को नाम था शातिर शिकंजी, लालची लौकी, खडूस कद्दू तीखी छूरी मिर्ची वगैरह वगैरह। और ये जूस उस प्रतियोगी को पिलाना था जो ये खूबिया रखता हो। तत्पश्चात, गोरी नागोरी ने सृजिता को शातिर शिकंजी, अर्चना गौतम ने सौंदर्या को लालची लौकी का जूस पिलाया। वहीं सौंदर्या भी कहां कम थीं उन्होंने भी खडूस कद्दू का जूस अर्चना गौतम को पिला दिया। फिर आईं सुम्बुल तौरीर जिन्होंने गोरी को तीखी छूरी मिर्ची, कड़वी जुबान गाजर का मिला जुला जूस पिलाया। 

वहीं इस जूस टास्क के पश्चात् 14वें दिन सलमान खान ने साजिद खान को कन्फेशन रूम में बुलाया तथा एक सीक्रेट टास्क सौंप दिया। उन्होंने कुछ प्रतियोगियों की बेशकीमती चीज़ें छिपाकर लाने का टास्क दिया। जैसे सुम्बुल के पापा की फोटो, टीना का टेडी बियर। वहीं साजिद ने अब्दु के साथ मिलकर इस टास्क को बखूबी पूरा किया तथा सारी की सारी चीज़ें बिग बॉस तक पहुंचा दी। वहीं 14वें दिन घर में उस समय हलचल मच गई जब अब्दु अचानक घर से गायब हो गए। दरअसल, साजिद खान को अब्दु को एक्टिविटी एरिया में चुपचाप भेजने का टास्क दिया गया था। जिसे साजिद ने शातिर तरीके से अंजाम दिया। तत्पश्चात, अब्दु सलमान खान के साथ शो में दाखिल हुए। शुक्रवार का वार जब हंगामेदार हो गया जब सलमान खान ने घर में एंट्री ली तथा प्रतियोगियों को उनकी असलियत दिखाई। दरअसल अब तक जिसने भी पीठ पीछे किसी के खिलाफ कुछ बोला तो सलमान खान ने सबके सामने वो रिवील कर दिया जिसके बाद वो हंगामा होना ही था। वही अब फैंस आगामी एपिसोड को लेकर उत्साहित है।

जन्मदिन के दिन ही जख्मी हुईं उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग

राखी सावंत ने अनोखे अंदाज में खोला करवा चौथ का व्रत, देखकर लोगों ने उड़ाया मजाक

VIDEO! करवाचौथ पर बेहोश हुई कपिल शर्मा की पत्नी, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -