हिना खान के 'बिग बॉस 15' में एंट्री होते ही अफसाना खान ने कह डाली ऐसी बात की एक्ट्रेस हो गई असहज

टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' में इस वीकेंड हिना खान की एंट्री हुई। अभिनेता सलमान खान के साथ थोड़ी बातचीत के पश्चात् हिना खान ने घर के अंदर एंट्री की। सीजन 11 की विनर रह चुकीं हिना खान को एक बार फिर से घर में लाए जाने के पीछे निर्माताओं का इरादा शो में थोड़ा और मसाला उत्पन्न करना है।

वही जब घर के भीतर हिना खान ने एंट्री की तो सभी प्रतियोगियों ने उनका खुलकर स्वागत किया। हालांकि अपने बड़बोलेपन एवं बदतमीजी के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं अफसाना खान ने हिना पर बहुत ऑकवर्ड कॉमेंट कर दिया। अफसाना खान ने हिना के अपीयरेंस पर प्रश्न उठाते हुए उन्हें बॉडी शेम कर दिया जिसके पश्चात् हिना बहुत असहज नजर आई।

इसके साथ ही अफसाना खान ने हिना के घर में घुसते ही उन्हें देखकर कहा, 'आप मुझे थोड़े मोटे लग रहे हो। वैसे तो आप बेहद स्लिम हो।' हालांकि हिना खान ने इस बात को हंसी मजाक में उड़ाते हुए अफसाना की प्रशंसा की एवं कहा कि वह स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत और स्लिम नजर आती हैं। तत्पश्चात, अफसाना ने भी हिना खान की प्रशंसा करने का अवसर नहीं चूका। वही पंजाबी गायक अफसाना ने कहा कि हिना खान उनकी पसंदीदा हैं। बता दें कि हिना खान ने हाल ही में अपने पिता के देहांत के पश्चात् हुए तनाव और कोरोना के कठिन समय के पश्चात् अपने बढ़ते वजन के बारे में खुलकर बात की थी।

त्योहारी सीजन में लॉन्च की जाएगी TVS Radeon, जानिए क्या है खासियत

बिग बॉस 15 में ये कंटेस्टेंट बना पहला वाइल्ड कार्ड, हिना खान भी मचाएगी धूम

'बिग बॉस 15' से सामने आई बड़ी खबर, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -