त्योहारी सीजन में लॉन्च की जाएगी TVS Radeon, जानिए क्या है खासियत

भारत में TVS मोटर कंपनी ने अपने Radeon कम्यूटर के लिए दो नई रंग योजनाओं की शुरुआत की घोषणा की है। फर्म ने दो नए ड्यूल-टोन कलर स्कीम विकल्प पेश किए हैं, एक लाल और काला विकल्प और एक नीला और काला। कलर जॉब के अलावा कम्यूटर मोटरबाइक में कोई अतिरिक्त बदलाव नहीं किया गया है। प्रत्येक नई पेंट योजनाओं में एक डुअल-टोन गैसोलीन टैंक और एक बॉडी-कलर्ड हेडलाइट असेंबली शामिल है। साइड बॉडी पैनल में Dual-Tone लुक है, और 'रेडियन' डिकल भी मौजूद है। दोनों विकल्पों में, फ्रंट मडगार्ड को काले रंग से रंगा गया है, जबकि इंजन कवर को सुनहरे रंग से रंगा गया है। दोनों कलर वेरिएंट में अलॉय व्हील नीचे ब्लैक डाउन में उपलब्ध हैं। लुक के अलावा बाइक के बाकी फीचर्स पहले जैसे ही रहे हैं। Radeon में LED DRL, USB चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक और अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

बीएस 6-अनुपालन वाले टीवीएस रेडियन में 109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है जो 7,350 आरपीएम पर 8.08 पीएस और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का उत्पादन करता है और बीएस 6-अनुपालन है। एक विकल्प के रूप में 4-स्पीड ट्रांसमिशन उपलब्ध है। बाइक की अधिकतम ईंधन अर्थव्यवस्था 79.3 किलोमीटर प्रति लीटर है।

कीमत की बात करें तो TVS Radeon के नए डुअल-टोन वेरिएंट बेसिक से थोड़े महंगे हैं। ड्रम संस्करण (DT) की कीमत 68,982 रुपये है, जबकि डिस्क संस्करण (DT) की कीमत 71,982 रुपये है, जिससे दोनों मॉडल 900 रुपये अधिक महंगे हैं। होंडा सीडी 110 ड्रीम डीएक्स, बजाज प्लेटिना ईएस 100, और हीरो स्प्लेंडर प्लस सभी प्रत्यक्ष प्रतिस्पर्धी हैं।

महांकाल मंदिर परिसर में 'OMG 2' की शूटिंग के दौरान जूते में नजर आई पूरी यूनिट

आर्यन खान को लेकर NCB ने लगाया ये बड़ा आरोप

गोविंदा की पत्नी सुनीता पर भड़की कश्मीरा शाह, बोली- मामा और भांजे की जोड़ी को एक बार फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -