'बिग बॉस 15' से सामने आई बड़ी खबर, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का प्रीमियर हुए तीन सप्ताह हो चुके हैं। इस बार शो का तीसरा वीकेंड का वार है जिसमें सलमान खान का धांसू स्टाइल देखने को मिलेगा। शो के होस्ट सलमान खान घर के सदस्यों की क्लास लेते हुए दिखाई देने वाले हैं। इसके अतिरिक्त सलमान खान एलिमिनेशन नाम का बम भी प्रतियोगी के ऊपर फोड़ने वाले हैं। करण कुंद्रा, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, सिम्बा नामगपाल, माइशा अय्यर, विशाल कोटियान तथा ईशान सहगल इस सप्ताह शो से बाहर जाने के लिए एलिमिनेट हुए हैं।

वही अब बिग बॉस 15 एलिमिनेशन को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। खबरों की मानें तो बिग बॉस 15 से इस बार कोई भी बाहर नहीं जाने वाला। रिपोर्ट में बताया जा रहा है घर से किसी भी सदस्य को सलमान खान एलिमिनेट नहीं करेंगे। इस खबर को सुनने के पश्चात् प्रशंसकों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है। सलमान खान आज मतलब 23 अक्टूबर को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहे प्रतियोगी के नाम का खुलासा करने वाले हैं। 

वही कुछ वक़्त पहले ये जानकारी आई थी बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी राकेश बापट शो में एंट्री करेंगे। क्योंकि निर्माताओं ने राकेश बापट एवं शमिता शेट्टी की लव स्टोरी भुनाने का अवसर हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। ऐसे में शमिता शेट्टी का समर्थन करने के लिए राकेश बापट बिग बॉस 15 में एंट्री लेंगे। ऑडियंस के द्वारा ईशान सहगल को बहुत ही कम वोट प्राप्त हुए हैं। इस सप्ताह यदि एलिमिनेशन किया जाएगा तो बिग बॉस 15 से ईशान सहगल को बाहर जाना पड़ेगा। 

जय भानुशाली से खफा हुई शमिता शेट्टी, जानिए क्यों?

जय भानुशाली के सिद्धांतों को सलमान खान ने बताया फेक, बोले- ये आपको ले डूबेगा...

बिना टॉप के ही टीवी की इस संस्कारी बहु ने पहना जैकेट, उड़े फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -