बिग बॉस 15 में ये कंटेस्टेंट बना पहला वाइल्ड कार्ड, हिना खान भी मचाएगी धूम

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में मनोरंजन का डोज बढ़ता ही जा रहा है। हर बार की भांति इस सप्ताह भी वीकेंड का वार एपिसोड बहुत जबरदस्त रहा। शो में हिना खान ने स्पेशल अंदाज में एंट्री की तथा प्रतियोगियों के साथ मजेदार टास्क भी किए। वहीं, सलमान खान भी प्रतियोगियों को कुछ टास्क कराते हुए दिखाई दिए, जिसमें उन्होंने एक दूसरे के लिए अपने दिल की भड़ास निकाली। आइए जानते हैं इस सप्ताह वीकेंड का वार एपिसोड में क्या-क्या विशेष हुआ। 

वही वीकेंड का वार एपिसोड का आरम्भ एक मजेदार टास्क से हुआ। इस टास्क में घरवालों को शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा एवं जय भानुशाली में से बताना था कि इनमें से 100% ओरिजनल कौन है। कौन 100% फेक है तथा कौन 50-50 है। घरवालों ने बहुमती से करण कुंद्रा को घर के सबसे ओरिजनल प्रतियोगीय के तौर पर चुना। शमिता को आधी फेक-आधी ओरिजनल तथा जय भानुशाली को पूर्ण रूप से फेक बताया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके साथ ही हिना खान ने शो में एंट्री करके कुछ प्रतियोगियों को उनके गेम के बारे में आईना भी दिखाया। हिना ने करण कुंद्रा से कहा की वो बेहद स्टामर्टली खेल रहे हैं, उन्हें केवल अपने हिंसक व्यवहार को नियंत्रित करने की आवश्यकता है। वहीं जय भानुशाली से हिना ने कहा कि वो उन्हें एक बहुत अमेजिंग प्लेयर मानती हैं तथा उनसे बेहद अधिक एक्सपेक्ट कर रही हैं। बिग बॉस 15 में शो के सबसे पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी की एंट्री हो गई है। शो में राजीव अदातिया ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री की है। बता दें कि राजीव मनोरंजन जगत का बड़ा नाम है। शिल्पा शेट्टी, बिपाशा बसु, सोनू निगम समेत कई सितारों ने राजीव की एंट्री पर अपना उत्साह जताया।

'बिग बॉस 15' से सामने आई बड़ी खबर, जानकर ख़ुशी से झूम उठेंगे फैंस

जानिए 'हम आपके हैं कौन' फिल्म में हिमानी शिवपुरी से जुड़ा ये बड़ा राज

जय भानुशाली से खफा हुई शमिता शेट्टी, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -