टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें
टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिगबॉस 15 में प्रतियोगियों को टास्क मिलने आरम्भ हो गए हैं जिससे उनकी चुनौती अब पहले से बढ़ती दिखाई दे रही है। प्रतियोगियों के बीच घमासान आरम्भ हो गया है तथा कभी-कभी तो स्थिति बेकाबू भी हो जाती हैं। ऐसे में ऑडियंस को तो मनोरंजन का डोज मिल ही रहा है। प्रतीक एक तरफा सभी जंगलवासियों से भिड़ते दिखाई दे रहे हैं। 

वही जंगल वालों की घरवालों से भिड़ंत-नए टास्क में जंगलवालों को घरवालों के साथ एक टास्क खेलना था जिसमें उन्हें मुख्य द्वार तक पहुंचने के लिए सभी रिसोर्सेस कमाने होंगे। उसी मार्ग से जंगलवासी घर के भीतर घुस पाएंगे। वहीं घरवालों को जंगलवासियों को ऐसा करने से रोकना होगा नहीं तो उनकी सभी सुव‍िधाएं जंगलवासियों संग बंट जाएंगी। 

वही गेम के चलते करण कुंद्रा बहुत सक्रीय दिखाई दिए। उन्होंने सबसे पहले ही घरवालों का कैमरा चुरा लिया जिसके पश्चात् से घरवालों का गेम कमजोर पड़ गया। तत्पश्चात, करण ने गुपचुप तरीके से उनकी कुछ बातें भी सुन ली तथा इसका प्रभाव भी घरवालों के गेम पर पड़ा। वही जंगलवासी सतर्क हो गए तथा उन्होंने गेम के चलते जाल बिछा दिया। सभी जंगलनिवासियों ने घरवालों को घेर लिया तथा उन्हें एकसाथ नहीं होने दिया। एकसाथ ना होने के कारण घरवाले बहुत रोष में दिखाई दिए तथा पूरे टास्क के चलते जंगल के केवल दो व्यक्तियों को ही मार सके। लेकिन इस प्रक्रिया में जंगलवासी बहुत उग्र हो गए। वे गेम के नियम तथा कायदे-कानून के खिलाफ जाते दिखाई दिए। बिगबॉस के लाख समझाने के पश्चात् भी कोई सुनने को तैयार नहीं हो रहा था तथा सब गेम खेलने में मशगूल थे।

बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

इस कंटेस्टेंट को देवोलिना ने बताया बिग बॉस 15 की असली हीरोइन

मौत से चंद घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया अंतिम समय का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -