बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

अंकिता लोखंडे को उनके दमदार अंदाज के लिए जाना जाता है। अदाकारा ने अपने काम से सभी का दिल जीता है लेकिन इन दिनों वह प्यार में पूरी तरह डूबी हुई हैं। जी दरअसल इस बात का सबूत उनकी नयी तस्वीरें हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक रोमांटिक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो आप देख सकते हैं। आप सभी जानते ही होंगे अंकिता पिछले 3 साल से विक्की के साथ रिलेशनशिप में हैं और इन 3 सालों में अक्सर अंकिता सोशल मीडिया पर तस्वीरों को फैंस के साथ साझा कर अपने प्यार का बड़ी ही खूबसूरती से इजहार करती रही हैं।

अब हाल ही में अंकिता ने विक्की को दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड बताया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक पल को जीते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर कर अपने प्यार का इजहार किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अंकिता और विक्की दोनों बेहद करीब हैं और उनका सिर एक दूसरे पर टिका हुआ नजर आ रहा है।

वहीं इस दौरान अंकिता ने बेज कलर की क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है तो वहीं विक्की जैन ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं। अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है- ये वादा रहा। आप सभी देख सकते हैं इस तस्वीर में अंकिता ने विक्की से जिंदगी भर साथ रहने का वादा कर दिया है। दोनों इसमें वाकई में दमदार दिखाई दे रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

मौत से चंद घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया अंतिम समय का हाल

टास्क के दौरान शमिता शेट्टी को लगी चोट, मचा भारी बवाल

'अगर गैर-हिन्दुओं को गरबा प्रेम है तो वह अपने घर से महिलाओं को भी गरबा खेलने लाए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -