मौत से चंद घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया अंतिम समय का हाल
मौत से चंद घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया अंतिम समय का हाल
Share:

टीवी जगत के चर्चित कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक कुछ दिनों पहले इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वह कैंसर से पीड़ित थे। घनश्याम नायक के देहांत के पश्चात् इंडस्ट्री के लोगों ने शोक व्यक्त किया था। नट्टू काका के बेटे ने अब बताया है कि उनके पिता के अंतिम दिन कैसे गुजरे।

अपने एक इंटरव्यू में घनश्याम नायक के बेटे विकास ने पिता के देहांत के कुछ दिन पहले के बारे में बताया है। उन्होंने बताया, पापा को अंतिम दिनों में डैड को सांस लेने में कठिनाई होने लगी थी तथा हम उनके लिए घर पर ऑक्सीजन एवं नर्स अरेंज कर रहे थे। मगर उनकी अचानक से सेहत बिगड़ हो गई तथा हम उन्हें तत्काल हॉस्पिटल लेकर गए। उन्हें ICU में भर्ती किया गया। कुछ वक़्त पश्चात उन्हें नॉर्मल रुम में शिफ्ट किया गया। जब उनकी थोड़ी तबीयत ठीक हो गई थी लेकिन फिर उनकी सेहत खराब हो गई थी और उन्हें ICU में शिफ्ट कर दिया गया था।

आगे बताते हुए विकास ने कहा कि देहांत ने 15 दिन पहले उनका शुगर लेवल एकदम से बेहद अधिक बढ़ गया था तथा वह किसी को नहीं पहचान पा रहे थे। मगर जब उनका शुगर लेवल कम हुआ तो उन्हें पता था कि उनके आस-पास कौन था। उन्होंने आगे बताया 2 अक्टूबर को डैड ने मुझसे पूछा मैं कौन हूं। वह अपना नाम तक भूल गए थे। उस वक़्त मुझे महसूस हो गया था कि वह दूसरी दुनिया में जाने लगे हैं। बता दें घनश्याम नायक का 3 अक्टूबर को निधन हो गया था।

'अगर गैर-हिन्दुओं को गरबा प्रेम है तो वह अपने घर से महिलाओं को भी गरबा खेलने लाए'

शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं कुंद्रा!

दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गंभीर चोट, शेयर किये फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -