इस कंटेस्टेंट को देवोलिना ने बताया बिग बॉस 15 की असली हीरोइन

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में जहां अधिकतर लड़के एक दूसरे संग लड़ाई-झगड़ा करने में लगे हुए हैं तो वहीं तेजस्वी अपने क्रेजी एवं जॉली नेचर से घर में अपनी विशेष छाप छोड़ रही हैं। तेजस्वी का मजाकिया तथा खुशमिजाज अंदाज प्रशंसकों सहित स्टार्स को भी बहुत पसंद आ रहा है। कई स्टार्स का कहना है कि घर में तेजस्वी सबसे अधिक मनोरंजक हैं तथा गेम में सभी पर भारी पड़ सकती हैं। 

वही बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी देवालीना भट्टाचार्जी भी तेजस्वी के गेम से बहुत इंप्रेस हैं। देवोलीना ने तेजस्वी को बिग बॉस 15 की रियल हीरोइन बताया है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा- 'तेजू ही घर ही हीरोइन है।" देवोलीना की इस बात से प्रशंसक भी सहमति व्यक्त कर रहे हैं एवं तेजस्वी के गेम की प्रशंसा कर रहे हैं। 

साथ ही वीकेंड का वार एपिसोड में शो में मेहमान बनकर आए टेलीविज़न अभिनेता करण पटेल ने भी तेजस्वी के गेम की बहुत प्रशंसा की थी। करण ने बताया था कि तेजस्वी सबसे स्मार्ट गेम खेल रही है। लड़कों को पता भी नहीं चलेगा वो कब उनपर भारी पड़ जाएगी। बता दें कि करण पटेल तथा तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी शो में एक साथ दिखाई दिए थे। तेजस्वी खतरों के खिलाड़ी की भी बेस्ट परफॉर्मर थीं। मगर आंख में चोट लगने के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। इसके साथ ही शो में तेजस्वी बिग बॉस के साथ कैमरे में देखकर फ्लर्ट करती हुई दिखाई देती हैं। तेजस्वी बिग बॉस को अपना बेबी बोलती हैं।

मौत से चंद घंटे पहले नट्टू काका भूल गए थे अपना नाम, बेटे ने बताया अंतिम समय का हाल

टास्क के दौरान शमिता शेट्टी को लगी चोट, मचा भारी बवाल

'अगर गैर-हिन्दुओं को गरबा प्रेम है तो वह अपने घर से महिलाओं को भी गरबा खेलने लाए'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -