'बिग बॉस 15' के मेकर्स पर जमकर बरसी उर्फी जावेद, बोली- ऐसा लग रहा है जैसे ये सिर्फ...
'बिग बॉस 15' के मेकर्स पर जमकर बरसी उर्फी जावेद, बोली- ऐसा लग रहा है जैसे ये सिर्फ...
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी एवं मॉडल उर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर तो कभी अपने बेबाक बयान की वजह से। एक बार फिर से उर्फी जावेद सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई दे रही हैं मगर इस बार ड्रेसिंग सेंस कारण नहीं है बल्कि उनके द्वारा बिग बॉस पर की गई टिप्पणी है। 

दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से उर्फी जावेद ने सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के निर्माताओं पर हमला बोला है। अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा कर उर्फी ने शो के निर्माताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने नोट में उर्फी ने लिखा है- व्यक्तिगत रूप से मैं किसी भी बिग बॉस प्रतियोगी के बिल्कुल खिलाफ नहीं हूं मगर हर बार ऐसा क्यों होता है जिन प्रतियोगी को ना पसंद किया जाता है उन्हें ही शो में वापस लाया जाता है। जीशान एवं अक्षरा जैसे प्रतियोगी वास्तव में बहुत लोकप्रिय हैं। 

आगे उर्फी ने कहा, बिग बॉस देख ऐसा लग रहा है जैसे ये केवल शमिता शेट्टी के करियर को ऊपर उठाने के लिए बनाया गया है। सोशल मीडिया पर उर्फी की ये टिप्पणी बहुत वायरल हो रही है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर लोग उर्फी की बात पर सहमती भी दिखा रहे हैं। बता दें बिग बॉस ओटीटी में भाग लेने के पश्चात् उर्फी जावेद एक ऐसा नाम बन चुकी हैं जो लोगों के बीच बहुत मशहूर हैं।

अक्षय कुमार ने बताया एक्टिंग करियर को चुनने का कारण

बिग बॉस 15 में हुई इन 2 स्टार्स की एंट्री, देखकर शमिता शेट्टी नहीं रोकपाई आंसू

हिना खान के दिवाली लुक ने किया फैंस को पागल, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -