तेजस्वी ने पार की हदें, शमिता को लेकर कर डाली ऐसी टिप्पणी कि भड़क गए लोग, बोले- 'तमीज नहीं'
तेजस्वी ने पार की हदें, शमिता को लेकर कर डाली ऐसी टिप्पणी कि भड़क गए लोग, बोले- 'तमीज नहीं'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में आए दिन किसी न किसी के बीच लड़ाई चलती ही रहती हैं। कभी कोई किसी को प्रतियोगी को पीट देता है। वहीं कभी बिना सोचे-समझे एक-दूसरे के किरदार पर उंगली उठा देते हैं। शो के आरम्भ से ही शमिता शेट्टी एवं तेजस्वी प्रकाश की कोल्ड वॉर सुर्ख़ियों में रही है। लेकिन इस बार तेजस्वी ने हद ही कर दी। तेजस्वी न केवल शमिता पर चिल्लाईं, बल्कि उनके लिये कुछ ऐसा बोल डाला, जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। 

वही शमिता शेट्टी, तेजस्वी से आयु में बहुत बड़ी हैं। आयु का लिहाज न सही,मगर उन्हें एक महिला के रूप में शमिता को गलत नहीं बोलना चाहिये था। लेकिन लगता है कि शो जीतने के चक्कर में तेजस्वी अपनी तमीज खो बैठीं हैं। इसलिये हार की बौखलाहट में उन्होंने शमिता को बोला कि तुम करण से फ्रेंडशिप करने के लिये मरी जा रही हो।

वही ये बात यहीं खत्म नहीं हुई। इसके पश्चात् तेजस्वी करण से इस मसले पर बात करती नजर आई। करंण तेजस्वी को समझाते हुए बोलते हैं कि तेजस्वी जितना लड़ना है लड़ो। मैं कुछ नहीं बोल रहा, मगर ये सब मत बोलो। तत्पश्चात, तेजस्वी चुप रहने की जगह बोलती हैं कि फैक्ट ये है कि वो तेरे साथ सोने (शब्द को बीप किया गया है) के लिये मरी जा रही है। तत्पश्चात, करण फिर बोलते हैं कि ऐसा मत बोल। ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन तेजस्वी करण की एक भी बात नहीं सुनती हैं। तेजस्वी टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री हैं। वो पढ़ी-लिखी भी हैं। इसके बाद भी उनके मुंह से ऐसी गंदी बातें सुनकर बहुत अजीब लगा। वही सोशल मीडिया पर तेजस्वी का ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा तेजस्वी पर फुट पड़ा है तेजस्वी के इस तरह के शब्द के इस्तेमाल करने पर सभी उन्हें ट्रोल कर रहे है।

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

कांग्रेस ने ली भगवान हनुमान की शरण, MP के जिलों में करवाएगी ये काम

पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -