देवोलीना के बाद शमिता से भिड़े अभिजीत बिचुकले, बोले- 20 साल में क्या काम किया?
देवोलीना के बाद शमिता से भिड़े अभिजीत बिचुकले, बोले- 20 साल में क्या काम किया?
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में स्थिति बहुत गंभीर होते जा रही है। देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ झगड़े के पश्चात् अभिजीत बिचुकले का अब शमिता शेट्टी के साथ झगड़ा हो गया। दरअसल, शमिता, अभिजीत बिचुकले से बोलती हैं कि हमें ज्ञान ना दें कि गेम कैसे खेलना है। दरअसल, अभिजीत, राखी सावंत के साथ एंकरिंग टास्क के बारे में चर्चा करते हैं। वह बोलते हैं, जब बिग बॉस टास्क के लिए अगले एंकर के बारे में घोषणा करेंगे तो मुझे पता है मेरा नाम लिया जाएगा। मेरे से बेहतर कोई नहीं है।

वही शमिता जो उस समय बेडरूम में उपस्थित होती हैं उन्हें रोकते हुए पूछती हैं, मेरे पास एक प्रश्न है- आप कुछ भी बोलने से पहले सोचते हो या सिर्फ ऐसे ही बोल देते हो मनोरंजन के लिए? क्योंकि आप बहुत फनी हो और पागल लग रहे हो। अभिजीत उन्हें बोलते है कि जब वह बिग बॉस से बाहर जाएं तो एक बार शो देखें। शमिता फिर बोलती हैं, हम सब आपको सुनते हैं, मगर उसे भाव नहीं देते। मैं इस इंडस्ट्री में 21 वर्ष से हूं तथा राखी भी उतने ही वक़्त से हैं। हम सब जो इस घर में है जानते हैं कि हम क्या कर रहे हैं। आप केवल ऐसे व्यक्ति नहीं हो जो जानता है कि गेम कैसे खेलना है। ये मेरा थर्ड टाइम है बिग बॉस में, राखी इस शो का कई बार भाग रह चुकी हैं।

वही शमिता आगे बोलती हैं, ‘रोज आप ये ज्ञान देती हो। बिग बॉस भी आप पर हंस रहे होंगे। यदि आप ये सब मनोरंजन के लिए कह रहे हो तो अच्छा है। नहीं तो आपको बता दें कि आप ये बोलते हुए पागल लगते हो।’ ये बोलने के पश्चात् शमिता बेडरूम से बाहर चली जाती हैं। शमिता के जाने के पश्चात् अभिजीत राखी से बोलते हैं, क्या ये सही नहीं है कि मैं मनोरंजक हूं। मैं तो इसे कॉमप्लीमेंट के रूप में लेता हूं। शमिता ने 20 वर्षों में क्या किया है। उन्हें फिल्म जहर के पश्चात् काम नहीं मिला है। क्या मैंने कभी ऐसा कहा है जबसे मैं शो में आया हूं। जब शिल्पा का नाम लिया जाता है शमिता को कुछ हो जाता है। राज कपूर ने एक बेहतरीन फिल्म बनाई थी जोकर और मैं इस घर का जोकर हूं। ये मेरे लिए बड़ा कॉम्पलीमेंट है। यदि मैं हार जाता हूं तो मैं जिद्दी बन जाऊंगा। याद है न कि सनी देओल ने कैसे अपने शत्रुओं के हाथ उखाड़ दिए थे।

शीतकालीन सत्र: सांसदों के निलंबन पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान

विधानसभा चुनाव: क्रिमिनल रिकॉर्ड वाले उम्मीदवारों पर निर्वाचन आयोग ने लिया बड़ा फैसला

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -