शीतकालीन सत्र: सांसदों के निलंबन पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान
शीतकालीन सत्र: सांसदों के निलंबन पर भाजपा नेता दिलीप घोष ने दिया बड़ा बयान
Share:

कोलकाता: सांसदों के निलंबन को लेकर सदन के साथ ही सड़क पर भी पक्ष व‍िपक्ष की बयानबाजी जारी है. इस सबके बीच बुधवार को पश्‍च‍ि‍म बंगाल भाजपा के दिग्गज नेता और सांसद द‍िलीप घोष ने न‍िलंबित सांसदों पर बयान दिया है.  भाजपा सांसद द‍िलीप घोष ने निलंब‍ित सांसदों की सदन के बाहर घेराबंदी पर बयान देते हुए कहा है कि,  लोग सदन के अंदर उनका (सांसदों का) व्‍यवहार देख रहे हैं.

भाजपा सांसद द‍िलीप घोष ने मीडिया से बात करते हुए कहा क‍ि वरिष्ठ सांसद को बार-बार निलंबित किया जाए, मुझे यह उचित नहीं लगता है. दिलीप घोष ने कहा क‍ि लोग दिग्गज राजनेताओं और उनके व्यवहार को देखते हैं. न‍िलंबित सांसदों को निशाने पर लेते हुए द‍िलीप घोष ने आगे कहा क‍ि यदि कोई बच्चा स्कूल में निलंबित हो जाता है तो यह अलग बात है. बच्‍चे मायूस हो सकते हैं, लेकिन यदि वरिष्ठ सांसद निलंबित हो जाते हैं. तो इसका सीधा अर्थ है कि वे जानबूझकर ऐसा काम करते हैं.

बता दें कि राज्‍यसभा से मंगलवार को शीतकालीन सत्र से तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन को सस्पेंड कर दिया गया है. उन पर यह कार्रवाई चर्चा के दौरान सभापति की चेयर की तरफ रूल बुक फेंकने को लेकर की गई है. TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने इससे पहले मतदान की अनुमति मांगी थी, किन्तु सभापति ने सदन में अव्यवस्था का हवाला देते हुए वोटिंग की इजाजत नहीं दी. ज‍िसके बाद तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने रूल बुक फेंकी थी.

सोशल मीडिया के बाद अब RSS ने राहुल गाँधी को समझाया 'हिन्दू और हिंदुत्व' का अर्थ

पंजाब में फिर हुई 'बेअदबी', लेकिन किसी को चांटा तक नहीं पड़ा.. हाल ही में हुई है 2 मॉब लिंचिंग

क्या 'अवैध धर्मान्तरण' की इजाजत देता है संविधान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -