सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज
सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ सरकारी गवाह बनेंगी नोरा फतेही, खोलेंगी कई बड़े राज
Share:

हाल ही में 200 करोड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का मामला सामने आया था। जिसके पश्चात् इस मामले में रोजाना नए खुलासे हो रहे हैं। मुख्य अपराधी सुकेश चंद्रशेखर ने इस केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम लिया था। पूछताछ में सुकेश ने जैकलीन को लाखों के तोहफे देने की बात कही थी। इसके अतिरिक्त चार्जशीट में अभिनेत्री नोरा फतेही का नाम भी लिया गया था। सुकेश के अनुसार उसने नोरा को एक महंगी कार तोहफे में दी थी। इस केस में ED ने दोनों एक्ट्रेसेस से पूछताछ की थी। 

प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में नोरा फतेही ने अपनी ऊपर लगे इल्जामों को गलत बताया था। अब इस मामले में एक और जानकारी सामने आई है, जिसके अनुसार नोरा फतेही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह बनने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री नोरा फतेही अब ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेंगी। वे अभियोजन पक्ष की ओर से सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के रूप में पेश होंगी। हाल ही में सुकेश ने इल्जाम लगाया था कि उसमें चेन्नई में हुए एक प्रोग्राम में नोरा फतेही को BMW कार एवं एक आईफोन गिफ्ट में दिया था। जिसके पश्चात् ED ने नोरा से पूछताछ की थी मगर नोरा ने सभी इल्जामों को गलत करार दिया था। अब इस मामले में नोरा के गवाह बनने के पश्चात् कई खुलासे होने की उम्मीद की जा रही है।  

वही मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जब ED की ओर से नोरा फतेही से पूछताछ में नोरा फतेही ने BMW कार को लेकर बताया था कि उन्हें ये कार बतौर तोहफा नहीं बल्कि प्रोग्राम में भाग लेने के लिए दी गई थी। नोरा ने बताया कि सुकेश की वाईफ लीना मारिया पॉल ने सबके सामने इसका ऐलान किया था। आपके बता दें कि ED की ओर से सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल तथा अन्य 6 व्यक्तियों के खिलाफ 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में चार्जशीट दायर की गई थी। जिसके पश्चात् एक के बाद एक नई बातें सामने आ रही हैं। 

एक बार फिर 'राउडी राठौर' के सीक्वल के साथ लौट रहे हैं अक्षय कुमार

कट बोलने के बाद भी नहीं रुकी थी नरगिस, कहा- "इमरान को मजा आया..."

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -