बिग बॉस के घर में रोमांस कर रहे थे रश्मि-उमर, अचानक आ गई राखी सावंत और फिर...
बिग बॉस के घर में रोमांस कर रहे थे रश्मि-उमर, अचानक आ गई राखी सावंत और फिर...
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के घर में एक और प्रेम कहानी शुरू हो गई है। अभिनेत्री रश्मि देसाई एवं उमर रियाज के बीच प्यार पनपने लगा है। हाल ही में रश्मि ने उमर के प्रति अपनी दिल की बात बताई थी तथा अब उनके रोमांस की फोटोज भी सामने आने लगी हैं। हाल के एपिसोड में दोनों एक दूसरे के बहुत नजदीक आते देखे गए। रश्मि और उमर एक सोफे पर बैठे थे, जिसके पश्चात् दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया। मगर चोरी-चोरी हो रहे उनके लव लपाटा को राखी सावंत ने पकड़ लिया। 

वही बिग बॉस 15 में इन दिनों देवोलीना तथा रश्मि देसाई के बीच आई कड़वाहट स्पष्ट देखने को मिल रही हैं, सोमवार के एपिसोड में रश्मि, रात को उमर के साथ देवोलीना को लेकर ही बात कर रहीं थी, दोनों एक ही सोफे पर बैठे थे, तभी रश्मि ने उमर को गले लगा लिया। दोनों के बीच ये बहुत रोमांटिक मोमेंट बन गया था। मगर उनका ये प्यार राखी सावंत कांच के दूसरी ओर से देख रहीं थी। इसके पश्चात् तो राखी ने दोनों की टांग खींचनी आरम्भ कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sehar ???? (@seharkhan1428)

रश्मि-उमर के रोमांस में राखी हड्डी बनते हुए उनके समीप पहुंच गईं तथा उनसे बोलने लगी, "लव लपाटा हो रहा है यहां?" इस पर उमर ने बोला, क्या करें मौसम ही ऐसा है। जब आपको ठंड होती है तथा वॉर्म फीलिंग की आवश्यकता होती तो, तथा जब मुझे लगता है मेरे हाथ-पैर सामान्य हो गए हैं तो मैं सामने वाले को चल हट बोल देता हूं। ये सुनकर रश्मि को हंसी आ गईं। वहीं राखी ने भी अपने ही स्टाइल में मस्ती करते हुए बोला कि "रश्मि रेशम का कंबल है।" 

VIDEO: 'डिलीवरी के लिए दे देना 50-50 हजार', मीडिया फोटोग्राफर्स से बोलीं भारती सिं

मौनी रॉय ने कर ली कोर्ट मैरिज!, तस्वीरें वायरल

GHKKPM: बड़ी दुविधा में फंसेगा विराट, श्रुति के चक्कर में होगा बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -