अनुषा और राकेश लेंगे बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री!

बिग बॉस 15 इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो शुरुआत से ही धमाल मचा रहा है। आपने देखा होगा शो में पहले हफ्ते से ही कंटेस्टेंट्स के बीच जुबानी जंग से लेकर हाथापाई तक दिख चुकी है। वहीं अब आई कुछ नई रिपोर्ट्स सामने आईं हैं जिनमे यह कहा जा रहा है कि शो में मजेदार तड़का लगने वाला है। जी दरअसल लेटेस्ट रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि, शो के मेकर्स राकेश बापट और अनुषा दांडेकर को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में शो का हिस्सा बनाने पर विचार कर रहे हैं।

जी हाँ, एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो अनुषा दांडेकर को बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने के लिए भारी रकम ऑफर की गई है। आपको बता दें कि अनुषा बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। जी दरअसल दोनों 6 साल के लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं और ऐसे में अनुषा का शो में आना धमाका कर सकता है।

वहीं अनुषा के अलावा राकेश बापट के भी शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने की खबर है। आप जानते ही होंगे राकेश और शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में एक दूसरे के करीब आए थे। वहीं इन दिनों राकेश बाहर से लगातार शमिता को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में अब राकेश को बिग बॉस 15 में देखना मजेदार होगा। फिलहाल कुछ भी आधिकारिक नहीं है लेकिन जल्द ही इन दोनों के आने का एलान हो सकता है!

बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सिंगर

इस कंटेस्टेंट के कारण 'बिग बॉस 15' के घर में बुलाना पड़ा डॉक्टर

'बिग बॉस' और 'रोडीज' का ख़िताब जीता चूका ये मशहूर स्टार आज ढाबे पर काट रहा है जिंदगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -