'बिग बॉस' और 'रोडीज' का ख़िताब जीता चूका ये मशहूर स्टार आज ढाबे पर काट रहा है जिंदगी

जिंदगी न जाने कब कौन सा मोड़ ले जाए ये बोलना बड़ा कठिन है। कभी ये किसी को अर्श से फर्श पर ले आती है तो कभी किसी को धरती से उठाकर सातवें आसमान पर ला रखती है। रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस' तथा 'रोडीज' के विनर रह चुके आशुतोष कौशिक उस समय में एक सेलेब्रिटी बन चुके थे। हर कोई उन्हें पहचानता था तथा उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई थी।

मगर जितनी तेजी से वह आसमान की बुलंदियों तक पहुंचे उतनी ही रफ़्तार से ये जममगाता स्टार्स मनोरंजन जगत के आसमान से गायब हो गया। छोटे पर्दे पर बहुत अधिक लोकप्रिय हो चुके आशुतोष अचानक लाइमलाइट से दूर होने लगे। आज वह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 2 ढाबे चला रहे हैं तथा इस काम में वह बहुत खुश हैं।

वही इसके अतिरिक्त उत्तराखंड में उनका कपड़ों का एक शोरूम भी है। एक इंटरव्यू में आशुतोष ने कहा, 'रोटी की कोई समस्या नहीं है। हम तो अपने ढाबा पर लोगों को खिलाते हैं। मैं नोएडा के न्यूज चैनल के लिए वक़्त-वक़्त पर शोज करता रहता हूं। यदि मुझे मुंबई से किसी प्रोजेक्ट के लिए फ़ोन आता है तो मैं शूट के लिए जाता हूं और लौट आता हूं।' बता दे कि आशुतोष ने बिग बॉस का पांचवा सीजन जीता था ततः 'रोडीज' में भी विजेता रहे थे। इस बारे में उन्होंने बताया, 'मुझे लगता है कि मैं इसके लिए तैयार नहीं था। मैं किस्मत के कारण और ईश्वर की कृपा से रियलिटी शो जीतता रहा। मैंने सच में इसके लिए काम नहीं किया था।' 

एक बार फिर सलमान खान के दीवाने हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

सिद्धार्थ-शहनाज के सॉन्ग का पोस्टर देख झलके फैंस के आंसू, इस दिन रिलीज होगा गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -