बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सिंगर
बिग बॉस 15 के घर में एंट्री लेंगे बॉलीवुड के ये दिग्गज सिंगर
Share:

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का प्रत्येक वीकेंड का वार एपिसोड बहुत बेहतरीन होता है। प्रत्येक सप्ताह शो में कई स्टार्स एंट्री करते हैं तथा सलमान खान संग बहुत मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। इस सप्ताह भी फराह खान के अतिरिक्त शो में दिग्गज गायक बप्पी लहरी एंट्री करेंगे तथा अपने स्पेशल अंदाज से समा बांधेंगे। 

वही चैनल के सोशल मीडिया अकाउंट पर शो का प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान बप्पी लहरी का स्पेशल अंदाज में स्वागत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो का आरम्भ बप्पी लहरी के ब्लॉकबस्टर सॉन्ग डिस्को डांसर से होता है, जिसपर सभी प्रतियोगी तथा सलमान खान डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान बप्पी लहरी की प्रशंसा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। सलमान बोलते हैं कि उन्होंने कितने बेहतरीन गाने दिए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

साथ ही अफसाना खान बप्पी लहरी से बोलती हैं- मैं आपकी तरह बहुत गोल्ड पहनती हूं। अफसाना की बात पर सलमान खान मस्ती में बोलती हैं कि यह फीमेल बप्पी लहरी हैं। सलमान की बात सुनकर सभी सभी हंसने लगते हैं। बप्पी लहरी के प्रोमो वीडियो को स्पेशल कैप्शन के साथ साझा किया गया है। कैप्शन में लिखा गया, "आज बिग बॉस 15 के जंगल में आ रहे हैं बप्पी दा प्रतियोगियों के साथ अपने करियर की गोल्डन जुबली मनाने।" कैप्शन से यब बात तो स्पष्ट है कि बप्पी लहरी इंडस्ट्री में एक बड़ी पारी पूरी कर चुके हैं तथा अब वह अपने करियर की गोल्डन जुबली का जश्न मना रहे हैं। 

अचानक रोने लगे रणवीर सिंह, जानिए क्या है वजह?

बिकिनी में नजर आई 'क्रिस्टल डिसूजा', तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश

इस कंटेस्टेंट के कारण 'बिग बॉस 15' के घर में बुलाना पड़ा डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -