इस कंटेस्टेंट के कारण 'बिग बॉस 15' के घर में बुलाना पड़ा डॉक्टर

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का दूसरा वीकेंड का वार बहुत भयावह रहा। एपिसोड में, सलमान खान ने कुछ क्लिप दिखाए, जिसमें अफसाना खान बेकाबू दिखाई दी। इन क्लिप में वह शमिता शेट्टी एवं दूसरी प्रतियोगियों के बारे में बुरी बातें बोलते हुए नजर आ रही थीं। इन क्लिप के पश्चात् हालात इतने बिगड़ गए कि अफसाना खुद को मारना आरम्भ कर दिया।

वही अपने द्वारा की गई बदतमीजियों को देखते हुए अफसाना खान अपना आपा खो बैठी तथा उन्होंने दरवाजे पर सिर पीटना और स्वयं को बेरहमी से थप्पड़ मारना आरम्भ कर दिया। बाद में हालात और बिगड़ गए और उपचार के लिए डॉक्टर को भेजा गया। इस एपिसोड में सलमान ने अफसाना को 'सीजन के सुपरस्टार' के तौर पर पेश किया। वह तंज कसते हुए बोले, 'मैं तुम्हें वह सब कुछ बताने जा रहा हूं जो तुमने बोला है।' 'शमिता बूढ़ी है, घर बैठने का वक़्त है तेरा, शमिता बूढ़ी हो गई है तथा उसके लिए रिटायर होने का वक़्त आ गया है, 'घटिया औरत'। इसके आगे सलमान ने बोला, आप चुनेंगी कि सबसे सरल मार्ग कौन है?'

साथ ही अफसाना खान का शमिता शेट्टी की घर में बहुत कड़ी टक्कर चल रही है। मगर इसके पश्चात् दोनों तकरीबन एक-दूसरे के गले मिले। बता दें कि टास्क के चलते अफसाना और शमिता दोनों ही किसी न किसी बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ गईं। जैसे-जैसे कार्य आगे बढ़ा, उनके विवाद बढ़ते गया तथा जब अफसाना ने शमिता के बारे में बात करते हुए बोला कि वह अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं करती है, तो अफसाना अपना आपा खो दिया तथा शमिता को 'गंदी औरत' कह डाना था।

यहाँ 'वैक्सीन लगवाएं और इनाम पाएं’

एक बार फिर सलमान खान के दीवाने हुए फैंस, जानिए क्या है वजह?

कपिल शर्मा ने अब बताई शो छोड़ने की वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -