सलमान खान की फटकार के बाद बुरा हुआ प्रतीक सहजपाल का हाल

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का मचअवेटेड फर्स्ट वीकेंड का वार एपिसोड बहुत बेहतरीन रहा। शो के फर्स्ट वीकेंड का वार एपिसोड में प्रतीक सहजपाल सलमान खान के निशाने पर रहे। सप्ताह भर घर में बगैर अर्थ के लड़ाई-झगड़े करने, घर में तोड़-फोड़ मचाने के लिए सलमान खान ने प्रतीक को खूब फटकार लगाई।

वही विधि पांड्या के बाथरूम में होने के बाद भी प्रतीक के बाथरूम के दरवाजे का ताला तोड़ने पर सलमान खान प्रतीक को गाली देते हुए भी नजर आए। सलमान ने प्रतीक से कहा कि वो दूसरे प्रतियोगियों को जबरदस्ती लड़ाई करने के लिए उकसाते हैं। वहीं दूसरी तरफ माइशा के कपड़े बदलने के समय पर चैंजिंग रूम में खड़े रहने पर भी सलमान ने प्रतीक को बहुत लताड़ा। सलमान ने बोला कि यदि माइशा चाहती तो उसका मुद्दा बना सकती थीं, मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया।
 
इसके साथ ही सलमान खान ने प्रतीक को लताड़ते हुए कहा कि वो शो में सबसे बड़े बेवकूफ लग रहे हैं। इसी के साथ सलमान ने प्रतीक को हिदायत भी दी कि वो अपने दिल एवं दिमाग से गेम खेलें। सलमान ने बोला कि उन्हें शो में एक हीरो की भांति उभर कर सामने आना चाहिए। सलमान खान की फटकार सुनने के पश्चात् प्रतीक सहजपाल पूरे वीकेंड का वार एपिसोड में बहुत दुखी दिखाई दिए। वहीं, सलमान खान के जाने के पश्चात् प्रतीक गार्डन एरिया में पूल के समीप बैठकर फूट-फूटकर रोते हुए भी नजर आए। प्रतीक के रोने पर निशांत उन्हें समझाते एवं संभालते हुए नजर आए।

'पहले शर्ट और फिर पेंट उतारने को कहा', टीवी एक्टर का चौकाने वाला खुलासा

आधे कपड़े पर फिर ट्रोल हुई निया शर्मा, यूजर्स बोले- तू कपड़े ही क्यों पहनती है?

फ्लोरिना गोगोई बनीं 'सुपर डांसर 4' की विनर, मिली इतनी बड़ी रकम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -