करण कुंद्रा पर भड़कीं माही विज, हो गईं ट्रोल

'बिग बॉस 15' में दिन पर दिन हंगामा हो रहा है। कुछ समय पहले के एपिसोड में आपने देखा होगा कि करण कुंद्रा को कहते सुना गया कि वो जय भानुशाली के व्यवहार से जरा भी खुश नहीं हैं। वहीं अब करण की ये बात जय भानुशाली की पत्नी माही विज को खराब लग गई है और उन्होंने अपने पति को सपोर्ट करते हुए करण की क्लास लगा दी। जी दरअसल शो के शुरुआत में बतौर अग्रेसिव इंसान बनकर उभरे कंटेस्टेंट जय भानुशाली ने बीते दिनों दोबारा प्रतीक सहजपाल को मां की गाली दी। उनके इस बर्ताव के बाद प्रतीक ने रोते हुए खुद को मारना शुरू कर दिया।

वहीं इस दौरान प्रतीक को ऐसा करते देख करण कुंद्रा को जय पर गुस्सा आ गया और दोनों के बीच लड़ाई हो गई। अब चैनल के जरिए जारी किए गए नए प्रोमो पर माही ने कमेंट किया है। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है, 'करण कुंद्रा को ये सब बातें जय भानुशाली के मुंह पर कहना चाहिए। जय भानुशाली, करण कुंद्रा की तरह औरतगिरी नहीं करता है।' वैसे करण के फैंस को माही का ये कमेंट बिल्कुल रास नहीं आया है और वो एक्ट्रेस को फटकार लगा रहे हैं। इस समय माही विज भी जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं।

एक यूजर ने लिखा है, 'करण कुंद्रा ने ये बात जय भानुशाली के मुंह पर कही है। पूरा प्रोमो देखने के बाद ही कमेंट कर देती। आपकी भाषा कितनी खराब है। एक वो करण कुंद्रा है जो गेम में कुछ कर तो रहा है। जय भानुशाली को तो गाली देने से ही फुर्सत नहीं मिल रही है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'पहले पूरा प्रोमो तो देख लिया होता मैडम।।।। ये औरतगिरी क्या है? ऐसी औरतों की वजह से ही लोगों की जिंदगी में परेशानियां आती हैं। सोच सुधारों।।। जय भानुशाली और माही विज दोनों की हरकतें देखकर अब मुझे बुरा लग रहा है। तुम अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे।' इस तरह कई लोह माही को गलत बता रहे हैं।

एक गाने के चलते राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकियां

'बिग बॉस 15' के घर में मचा दंगल, अफसाना ने शमिता को कह डाली ऐसी बात की रोने लगी एक्ट्रेस

उमर रियाज को लगी चोट तो भाई असीम ने कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -