उमर रियाज को लगी चोट तो भाई असीम ने कही ये बात

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में सभी प्रतियोगी गेम में बने रहने के लिए अपना बेस्ट देने का प्रयास कर रहे हैं। आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी गेम में अपनी गहरी छाप छोड़ने का प्रयास करते हुए नजर आ रहे हैं। उमर का गेम आहिस्ता-आहिस्ता मजबूत हो रहा है। घर के मुद्दों में अपना पक्ष देने से लेकर टास्क परफॉर्म करने तक, उमर का प्रयास काबिल-ए-तारीफ है। हाल ही में घर में हुए एक टास्क में उमर को चोट भी लग गई। 

दरअसल, बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को 'डाकू का कब्जा' टास्क दिया था। इस टास्क में सभी जंगलवासी डाकू बने थे तथा उनका मुकाबला मुख्य घरवालों के साथ था। टास्क जीतने के जोश में जंगलवासी बहुत आक्रामक मोड में नजर आए। शमिता, निशांत एवं प्रतीक को टास्क करने से रोकने के चक्कर में जंगलवासी तीनों घरवासियों के साथ धक्का-मुक्की भी करते हुए नजर आए तथा इसी के चलते उमर के सिर पर भी चोट लग गई। 

वही टास्क के चलते उमर रियाज के सिर पर लगी चोट के पश्चात् अब उमर के भाई एवं बिग बॉस 13 के प्रतियोगी आसिम रियाज उनके सपोर्ट में सामने आए हैं। आसिम ने लाइव फीड से उमर की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की है। तस्वीर में उमर के सिर पर चोट साफ देखी जा सकती है। आसिम रियाज ने भाई उमर के समर्थन में उनकी तस्वीर साझा करते हुए एक खास नोट भी लिखा है। आसिम ने लिखा- आप जो कुछ भी हासिल करते हैं, उसके लिए आपको कुछ खोना पड़ता है। मेरे भाई तुम शाइन करोगे।

रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!

बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -