'बिग बॉस 15' के घर में मचा दंगल, अफसाना ने शमिता को कह डाली ऐसी बात की रोने लगी एक्ट्रेस

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के आगामी एपिसोड में अफसाना खान एवं शमिता शेट्टी के मध्य तकड़ा झगड़ा देखने को मिलेगा। दोनों के मध्य जुबानी जंग होगी। शो को नया प्रोमो सामने आया है जहां पर अफसाना एवं शमिता भिड़ते नजर आएँगे। गुस्से में अफसाना ने शमिता को गंदी औरत, फ्लॉट स्टार बोला। वहीं शमिता ने अफसाना को उत्तर में घटिया औरत बोला।

वही अफसाना खान ने लड़ाई के चलते अपना आपा भी खोया। वे क्रोध में खुद को मारती दिखाई दी। करण कुंद्रा ने अफसाना खान को समझाने का बहुत प्रयास किया। मगर अफसाना ने किसी की एक नहीं सुनी एवं शमिता को बेइज्जत करने का कोई अवसर नहीं छोड़ा। अफसाना खान एवं शमिता शेट्टी के बीच ये झगड़ा किस बात को लेकर हुआ है अभी इसकी खबर सामने नहीं आई है। अफसाना ने शमिता को बहुत भला बुरा बोला। अभिनेत्री को एज शेम भी किया।

वही अफसाना ने शमिता से बोला कि वो फ्लॉप स्टार हैं। यदि वो सड़क पर चलेंगी तो कोई उन्हें नहीं पहचानेगा। ये सब सुनने के पश्चात् शमिता ने अफसाना को घटिया औरत बोला। अफसाना की ये सब बातें सुनने के पश्चात् शमिता शेट्टी रोने लगीं। इस के चलते करण कुंद्रा, विशाल कोटियन सहित बाकी घरवालों ने शमिता का समर्थन किया तथा उन्हें दिलासा दिया। अफसाना को उनके इस घटिया व्यवहार के लिए करण कुंद्रा ने खूब लताड़ा तथा मुंह बंद रखने को बोला। अफसाना को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। बीते दिनों अफसाना ने बोला था कि विशाल कोटियन जैसे लोग उनके पीछे ऑटोग्राफ के लिए भागते हैं।

रियलिटी शो हुनरबाज़ को जज करेंगी बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री!

बदला सिद्धार्थ-शहनाज के आखिरी गाने का टाइटल, भड़के फैंस ने कर डाली ये मांग

जय भानुशाली का साथ देकर फंसी काम्या पंजाबी, यूजर्स ने पूछ डाले ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -