एक गाने के चलते राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकियां

बिग बॉस 14 में नजर आ चुके राहुल वैद्य इन दिनों अपने काम से लगातार सभी को मोहित कर रहे हैं। वह लगातार नए प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं और अपने काम से सभी को खुश भी कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही आपने उन्हें नवरात्रि के मौके पर 'गरबे की रात' गाने में देखा होगा। इस गाने के रिलीज होने के साथ ही गाना हिट हो गया है लेकिन अब इसी गाने को लेकर राहुल ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को राहुल के साथ भूमि त्रिवेनी ने गाया है, जबकि वीडियो में राहुल के साथ निया शर्मा गरबा करते नजर आ रही हैं।

 

एक तरफ गाना लोगों को पसंद आ रहा है लेकिन दूसरी तरफ इस गाने पर विवाद शुरू हो गया है। इस समय विवाद इतना अधिक बढ़ चुका है कि राहुल को इस गाने की वजह से जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। इस समय राहुल लगातार ट्रोल्स के निशाने पर हैं। वहीं इस मामले को देखते हुए अब राहुल पुलिस थाने में एफआईआर करवाने वाले हैं।

आखिर क्यों मिल रही है धमकियां​- जी दरअसल राहुल वैद्य का यह गाना गुजरात में पूजनीय देवी 'श्री मोगल मां' पर आधारित है। आप सभी जानते ही होंगे कि गुजरात में उनकी खास मान्यता है। ऐसे में मोगल मां के भक्तों को गाने में उनका जिक्र पसंद नहीं आ रहा है और वह यह चाहते हैं कि गाने से मोगल मां का जिक्र हटा दिया जाए। इसी के चलते गाना रिलीज होने के बाद से ही राहुल को धमकियां मिल रही हैं। अब तक उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की कई धमकियां मिल चुकी हैं। और तो और उन्हें मैसेज और कॉल पर भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

कपिल शर्मा ने खींची तापसी पन्नू की टांग, बोले- आपने एक्टिंग का कोर्स किया है या पीटी ऊषा का...

'बिग बॉस 15' के घर में मचा दंगल, अफसाना ने शमिता को कह डाली ऐसी बात की रोने लगी एक्ट्रेस

ये रिश्ता... शो से बाहर हुए मोहसिन खान, भावुक हुए एक्टर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -