टास्क के दौरान पानी की जगह तेल पी गईं 'बिग बॉस 15' की ये कंटेस्टेंट

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15' के नवीनतम एपिसोड में प्रतियोगियों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा तथा लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। 'जंगलवासियों' एवं 'घरवासियों' को 'जंगल में खुंखार दंगल' नाम का टास्क दिया गया था। इस टास्क को जीतने के लिए दोनों टीम्स ने कोई कमी नहीं छोड़ी। शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश के नाखूनों में चोट लगने से लेकर अफसाना खान के नीचे पर गिरने तक प्रतियोगियों को टास्क करते वक़्त कई चोटें आईं। टास्क के चलते अफसाना खान ने गलती से पानी की बजाय तेल भी पी लिया

वही करण कुंद्रा एवं जय भानुशाली ने मुख्य घर में एंट्री की तथा निशांत भट्ट को कंबल से ढक दिया। शमिता शेट्टी को निशांत को बचाते हुए देखा गया मगर वो कुछ नहीं कर पाईं। फिर 'जंगलवासियों' ने अफसाना को शमिता को ब्लॉक करने के लिए घर के भीतर जाने को बोला। अफसाना को रसोई में प्यास लग रही थी तथा इसलिए उसने एक ग्लास देखा। उन्हें लगा की ग्लास में पानी है तथा वो यही सोचकर पी गईं। अफसाना ने फिर करण से कहा, 'पानी का टेस्ट इतना अजीब क्यों है?' तत्पश्चात, उन्होंने बताया कि यह तेल है। उन्होंने शमिता शेट्टी से कन्फर्म किया तथा पता चला कि अफसाना ने तेल पी लिया था।

वही अभिनेत्री ने अफसाना को बहुत पानी पीने को कहा। बाद में जंगल एरिया में जब अफसाना खान 'घरवासियों' के निशाने पर थीं तो प्रतीक सहजपाल अफसाना पर स्टीकर चिपकाने का प्रयास करते नजर आए। तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट तथा विधि ने अफसाना को वहां से भागने को बोला। अचानक वह जमीन पर गिर जाती है तथा खुद को बुरी तरह से मार लेती है। प्रतीक उसे उठाने के लिए प्रतियोगियों के साथ इकट्ठा होते हैं। 

टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें

बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

इस कंटेस्टेंट को देवोलिना ने बताया बिग बॉस 15 की असली हीरोइन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -