रुबीना दिलैक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती में आई दरार! जानिए क्या है मामला?

मनोरंजन जगत में कम ही अभिनेत्रियों के बीच हमें अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है। दो अभिनेत्रियों के बीच अच्छी मित्रता कम देखी जाती है। टेलीविज़न जगत में रुबीना दिलैक एवं सृष्टि रोड़े की फ्रेंडशिप मिसाल मानी जाती है। दोनों कई वर्षों से दोस्त हैं। मगर अब वो दोस्त नहीं एक दूसरे की शत्रु हैं। 

सुनकर अजीब लगा ना, बात भी ऐसी है कि कैसे BFFs गोल देने इन दोनों फ्रेंड्स के बीच में दरार आई, कैसे ये फ्रेंड ना होकर शत्रु हो गए हैं। सरप्राइजिंग ये है कि स्वयं सृष्टि रोड़े ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है कि अब से वे और रुबीना फ्रेंड नहीं शत्रु हैं। इससे पहले कि दोनों के प्रशंसक चिंता में पड़े, आपको बता दें कि चाहे सृष्टि ने शत्रुता वाली बात खुद लिखी हो लेकिन उन्होंने ये मजाक में लिखा है। राहत की बात ये है कि दोनों के मध्य कोई विवाद नहीं है। 

दरअसल, हुआ ये था कि सृष्टि ने इंस्टा पर प्रशंसकों से बातचीत की थी। इस के चलते एक प्रशंसक ने अभिनेत्री से रुबीना एवं उनकी मित्रता से जुड़ा प्रश्न पूछ डाला। यूजर ने लिखा- सुना है कि आप और रुबीना के बीच लड़ाई हुई है तथा आप दोनों अब फ्रेंड नहीं है। प्रशंसक के प्रश्न का मजेदार उत्तर देते हुए सृष्टि ने लिखा- हां, अब हम दुश्मन हैं। है ना? अपनी इस पोस्ट को सृष्टि ने रुबीना को टैग किया तथा लाफिंग इमोजी बनाए। अपना उत्तर देते हुए सृष्टि ने रुबीना के साथ एक जबरदस्त तस्वीर भी साझा की।

टास्क के दौरान पानी की जगह तेल पी गईं 'बिग बॉस 15' की ये कंटेस्टेंट

टास्क जीतने के चक्कर में बिग बॉस 15 में पार हुई सारी हदें

बॉयफ्रेंड संग अंकिता ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -