BB15: शेफाली जरीवाला ने दी जय को ऐसी सलाह कि भड़क पड़ी माही विज

'बिग बॉस 15' के पहले दिन से ही यह बात सामने आ चुकी है कि कंटेस्टेंट जय भानुशाली बहुत अग्रेसिव हैं, और वह अपने गुस्से के दौरान अपनी जुबां से कुछ भी कह जाते हैं। इस बात की झलक हालिया एपिसोड में नजर आ चुकी है। जब लाख मना करने के बाद भी वो प्रतीक सहजपाल को मां की गाली देते नजर आए थे। अब इन सभी के बीच जय की भाषा पर 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट और 'कांटा गर्ल' शेफाली जरीवाला भड़कती नजर आई हैं। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर जय को अपनी जुबां पर काबू रखने की सलाह दे दी है।

आप देख सकते हैं शेफाली ने एक ट्वीट कर लिखा है, 'मैं इस समय बिग बॉस 15 देख रही हूं। शो में सितारों की लव स्टोरी देखना मजेदार होगा। प्रतीक सेहजपाल शो में काफी अच्छा गेम खेल रहा है। प्रतीक सेहजपाल को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए। वहीं, जय भानुशाली को अपनी जुबां पर लगाम लगानी चाहिए।' अब इस समय शेफाली जरीवाला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ शेफाली के ट्वीट पर जय भानुशाली की वाइफ माही विज ने कमेंट किया है।

उन्होंने शेफाली के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'लगता है कि तुमको तुम्हारे एक्शन बुरे नहीं लगे थे। देखो तो जरा कौन बोल रहा है।' शेफाली के साथ माही विज का ये कमेंट भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आप सभी को याद हो तो, बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला ने भी खूब हंगामा मचाया था। माही ने उन्हें उनके उन्हीं लम्हों को याद दिलाया है।

BB15: वीकेंड का वार में बेघर होगा यह कंटेस्टेंट!

टास्क के दौरान अफसाना खान ने फाड़ डाली अकासा की शर्ट, और फिर।।।

क्या शहनाज गिल को कॉपी कर रही हैं अफसाना खान? ट्विटर पर यूजर्स ने पूछा सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -