फिर एक दूसरे से लड़े तेजस्वी-करण, रश्मि देसाई है वजह
फिर एक दूसरे से लड़े तेजस्वी-करण, रश्मि देसाई है वजह
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में कई जोड़िया बनती बिगड़ती देखी गई हैं। बिगबॉस 15 में भी करण एवं तेजस्वी की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी। आरम्भ में दोनों की फ्रेंडशिप प्यार में बदली मगर अब दोनों की बात बिगड़ती दिखाई दे रही हैं। आए दिन गेम, असुरक्षा को लेकर दोनों लड़ते दिखाई देते हैं। ऑडियंस के अनुसार, तेजस्वी का गेम करण से बहुत मजबूत है। फीडबैक के पश्चात् करण अपने गेम को और मजबूत करने के लिए बहुत महनेत करते नजर आ रहे हैं। मगर वहीं दोनों के बीच बहुत दिनों से अनबन एवं तनाव देखने को मिल रहा है।

दोनों के रिलेशनशिप ने प्रशंसकों को कनफ्यूज कर रखा है। वीकेंड के वार में भी सलमान खान करण की क्लास लगाते दिखाई दिए थे। सलमान ने कहा कि ऐसे तो दोनों का रिश्ता बाहर जाते ही टूट जाएगा। आगामी एपिसोड में तेजस्वी अपना आपा खो देंगी जब नाश्ता करते समय उनका करण से जमकर झगड़ा हो जाएगा। गुस्से में तेजस्वी करण से बोल देंगी कि वो अब और सहन नहीं कर सकती। इसके साथ ही वह रश्मि को भी यह कहकर सुना देंगी कि 'मैं तेरे हाथ जोड़ रही हूं मुझे बोलने दे' करण भी उनपर बरसते दिखाई देंगे। 

वही करण का कहना कि टीवी पर तेजस्वी उनसे ऐसे बात नहीं कर सकती। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमो देखा कि तेजस्वी का रोष सातवें आसमान पर देख करण गुस्से में का ग्लास फोड़ते हुए तेजस्वी को बोल देते हैं यह कोई तरीका नहीं है मुझसे बात करने का। इसी बीच देखा जाएगा कि रश्मि करण को भड़काने लगती हैं। दोनों के रिलेशनशिप में रश्मि की दखलअंदाजी तेजस्वी को इनस्कियोर कर रही हैं। वहीं करण भी कहीं न कहीं रश्मि की बात सुनते भी दिखाई देंगे।

अंकिता लोखंडे ने शेयर की अपनी सगाई की तस्वीरें

मिस यूनिवर्स बनते ही हरनाज ने किया कपिल की बुआ को फ़ोन, जानिए क्यों?

अंकिता की शादी की रस्मों में पहुंची कंगना, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -