'बिग बॉस 15' से कटेगा इस हसीना का पत्ता, कंटेस्टेंट को लगेगा झटका
'बिग बॉस 15' से कटेगा इस हसीना का पत्ता, कंटेस्टेंट को लगेगा झटका
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में आए दिन नई-नई चीजें देखने को मिल रही है। हर बार की भांति ऑडियंस को इस सप्ताह भी वीकेंड के वार की बेसब्री से प्रतीक्षा है। ऑडियंस भी यह देखना चाहते हैं कि सलमान खान आज के आगामी एपिसोड में किस प्रतियोगी को लताड़ लगाए तथा किस प्रतियोगी की प्रशंसा करेंगे। इन सब बातों के अतिरिक्त प्रशंसक यह भी जानने के लिए उत्साहित है कि इस सप्ताह शो से किसका पत्ता साफ होने वाला है। 

वही ताजा रिपोर्ट्स की मानें, तो अकासा सिंह को इस सप्ताह सबसे कम वोट प्राप्त हुए हैं। बिग बॉस से जुड़े खबरें देने के लिए लोकप्रिय द खबरी ने अपने ट्विटर हैंडल पर खबर देते हुए बताया है कि इस सप्ताह शो से अकासा सिंह बाहर होने वाली हैं। हालांकि कई प्रशंसकों ने अकासा के एलिमिनेशन पर नाराजगी व्यक्त की है। एक शख्स ने लिखा, 'ये सही नहीं हुआ, वो शेष प्रतियोगियों की पसंदीदा है, मुझे लगता है कि वो गेम में अच्छा कर रही है।' 

वही अकासा सिंह के बाहर होने की खबर की पुष्टि होने तक लिए आपको वीकेंड के वार एपिसोड की प्रतीक्षा करना होगी। बिग बॉस 15 के आज के एपिसोड में रोहित शेट्टी एवं कटरीना कैफ अपनी आगामी मूवी 'सूर्यवंशी' का प्रमोशन करते नजर आएँगे। हाल ही में बिग बॉस ने इस प्रमोशन से संबंधित एक प्रोमो भी जारी किया है। इस प्रोमो में सलमान खान कटरीना के लिए सांग गाते हुए बहुत मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत का वीडियो, जानिए क्या है खास?

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -