भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

आज का दिन शाहरुख खान और प्रशंसकों के लिए खुशखबरी लेकर आया। लगभग 28 दिन जेल में गुजारकर आखिरकार खान परिवार के लाडले आर्यन खान घर आए। वे 2 अक्टूबर को NCB की गिरफ्त में आए थे तथा फिर 7 अक्टूबर को उन्हें ऑर्थर रोड जेल में शिफ्ट किया था। बृहस्पतिवार (28 अक्टूबर) को आर्यन खान को जमानत मिली तथा फिर शनिवार (30 अक्टूबर) को उन्हें लगभग 11 बजे जेल से बरी किया गया। 

वही अब जानकारी आ रही हैं कि इस खुशी के अवसर पर आर्यन की बहन और शाहरुख की लाडली सुहाना खान भी सम्मिलित होना चाहती हैं। खबरें आ रही हैं कि सुहाना खान जल्द से जल्द भारत आने के लिए फ्लाइट पकड़ेंगी। वे अपने भाई से मुलाकात करने के लिए बेकरार हैं। इसके लिए सुहाना ने रातों-रात भारत वापस आने की योजना बना ली है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुहाना खान पहले नवंबर के पहले सप्ताह में न्यूयॉर्क से भारत वापस आने वाली थीं मगर सुहाना के घरवालों ने उन्हें भारत आने से इंकार कर दिया था। 

शाहरुख ने सुहाना से कहा कि इस मुश्किल वक़्त में वे जल्दबाजी ना करें और वहीं रहें। शाहरुख नहीं चाहते थे कि आर्यन खान मामले का असर अबराम और सुहाना की जिंदगी पर पड़े। आपको बता दें कि सुहाना खान न्यूयॉर्क में अभिनय की पढ़ाई कर रही हैं। वहां से वे अपने प्रशंसकों के लिए कई सारी फोटोज साझा करती रहती हैं तथा जब आर्यन खान को रिहाई मिली थी तो भी सुहाना ने भाई के साथ कई पुरानी फोटोज साझा की थीं। 

आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने जीता फिल्म फेयर इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड

रिलीज हुआ 'अंतिम' फिल्म के दूसरे गानें 'भाई का बर्थडे' का टीजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -