आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जमानत पर आर्थर रोड जेल से बरी हो गए हैं। आर्यन को जेल से बाहर आता देखने के लिए कई प्रशंसक वहां एकत्रित हो रहे थे। मगर कई लोगों को ऐसा करना उस समय महंगा पड़ गया जब उनकी जेब साफ हो गई। दरअसल, शुक्रवार से अब तक व्यक्तियों के लगभग 10 मोबाइल फोन चोरी हो गए।

आपको बता दें, लंबी प्रतीक्षा के पश्चात् बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर आ गए हैं। क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान ऑर्थर रोड से बरी मिली। तत्पश्चात, शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि उन्हें लेने पहुंचे। आर्यन अब अपने घर मन्नत में हैं। प्रशंसक मन्नत के बाहर ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया। आर्यन की फैमिली उनके घर वापस आने से बहुत खुश है। साथ-साथ बॉलीवुड सितारें भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

वही दूसरी तरफ ये अवसर शाहरुख एंड फैमिली के साथ-साथ शाहरुख खान के प्रशंसकों के लिए भी खुशी का अवसर है। आर्यन खान के रिहा होने के अवसर पर लोगों ने खूब तैयारियां की थी। मन्नत के बाहर हजारों के आँकड़े में प्रशंसक जुड़े हैं। वहीं कई प्रशंसक तो मन्नत के बाहर कुछ हटके कर रहे थे। एक प्रशंसक तो शहनाई लेकर मन्नत के बाहर आ गया तथा वहां 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की धुन निकालने लगा। शाहरुख के इस सुपरफैन को देखकर हर कोई इस सुपरफैन की प्रशंसा करने लगा। वहीं हर कोई शाहरुख के इस प्रशंसक को अपने फ़ोन में कैद करने लगा।

रिलीज हुआ 'अंतिम' फिल्म के दूसरे गानें 'भाई का बर्थडे' का टीजर

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने जीता फिल्म फेयर इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड

आर्यन को जमानत मिलते ही राम गोपाल वर्मा ने कसा तंज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -