सोशल मीडिया पर छाया प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत का वीडियो, जानिए क्या है खास?
सोशल मीडिया पर छाया प्रेम चोपड़ा और राखी सावंत का वीडियो, जानिए क्या है खास?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों दुबई में फिल्मफेयर अचीवर्स अवार्ड के लिए गई थी। इस कार्यक्रम में कई दिग्गज कलाकार सम्मिलित हुए है। राखी ने वेटेरन अभिनेता प्रेम चोपड़ा से भी भेंट की। अभिनेत्री ने प्रेम चोपड़ा के घायल हाथों को अपने मस्तमौजी अंदाज से ठीक करने का प्रयास किया।

राखी उनसे पूछती हैं कि क्या वे सब उनके आने की प्रतीक्षा कर रहे थे। वहां उपस्थित एक गेस्ट राखी से प्रेम चोपड़ा के घायल हाथों को किस करने के लिए बोलती हैं। राखी बोलती है जैसे मैं उनके हाथों को किस करुंगी उन्हें अपनी प्रतिक्रिया देनी होगी। राखी अभिनेता के फ्रैक्चर वाले हाथों को किस करती हैं अभिनेता बोलते हैं ओह! इस पर गेस्ट कहता है कि ये काफी जल्दी थी। राखी दोबारा उनके हाथों पर किस करती है तथा अभिनेता बोलते हैं ओह माई गॉड। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दे कि राखी दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाईट इवेंट में सम्मिलित हुई थी। इस प्रोग्राम में काजोल, सनी लियोन, उर्वशी रौतेला, श्रुति हासन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सम्मिलित हुए थे। इस के चलते राखी ने हाल ही में दुबई में हुई एक पार्टी की कुछ फोटोज साझा की थीं। अभिनेत्री ने व्हाइट कलर का शिमरी आउटफिट पहना था। वीडियो में राखी गेस्ट के साथ मस्ती करते दिखाई देती आती है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा या हबीबी या हबीबी ना सुधरेंगे न कभी भी।

भाई आर्यन खान से मिलने के लिए रातों रात भारत आएंगी सुहाना खान!

आर्यन की रिहाई का चोरों ने उठाया फायदा, कई लोगों के मोबाइल हुए चोरी

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने जीता फिल्म फेयर इंटरनेशनल आइकन ऑफ द ईयर का अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -