अफसाना पर भड़की राखी सावंत, बोली- मेरे ऊपर भी अली गोनी ने...

टेलीविज़न जगत के जाने माने मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 15' में मनोरंजन का तड़का लगता दिखाई दे रहा है। हाल ही में एक एपिसोड में अफसाना खान को शमिता शेट्टी की आयु को लेकर भद्दी टिप्पणी करते देखा गया था। अफसाना ने शमिता को 'बूढ़ी' कहा था, जिसके पश्चात् सलमान खान ने भी अफसाना की क्लास लगाई थी। प्रशंसक एवं फॉलोअर्स भी अफसाना पर बहुत भड़के थे। अब 'बिग बॉस 14' की प्रतियोगी राखी सावंत ने अफसाना के इस कॉमेंट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसी प्रकार का एक अपने सीजन का किस्सा याद करते हुए बताया था कि अली गोनी ने भी उन्हें 'बुआ' बुलाया था।

वही अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया, "जो अफसाना ने किया वह गलत था। मेरे ऊपर भी अली गोनी ने इसी प्रकार हमला किया था। शो में उन्होंने मुझे बुआ बुलाया था। मैंने उन्हें आराम से बोला था कि आने वाले वर्षों में वह भी उम्र में बड़े होंगे। मगर आपको यहां सिर्फ एक बात ही पता होनी चाहिए, वह यह कि जो भी बिग बॉस के घर के भीतर जाता है, वह अपना आपा देर से या जल्दी खोता ही है।"

वही अफसाना के बारे में बोलते हुए राखी ने बताया कि शायद वह बहुत अकेली हैं घर के भीतर। उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया है। प्यार और एजुकेशन उन्हें शायद मिली नहीं है। ऐसे लोग सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ये चीजें करते हैं। मेरे भीतर भी यह चीज थी, मैं भी अटेंशन पाना चाहती थी। मगर मैंने अपनी जिंदगी जीना आरम्भ की। मैंने ईश्वर के साथ वक़्त गुजारा। मैं चॉल में पली-बड़ी और पढ़ाई-लिखाई नहीं की। 

शमिता शेट्टी को सलमान खान ने बताया फाइटर, कहा- शमिता बीते 25 सालों से इस इंडस्ट्री में...

टीवी और फिल्मों में खूब कमाया किरण कुमार ने नाम

'बिग बॉस 15' से कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पता! होगा डबल एलिमिनेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -