एकता कपूर ने पूछा- तेजस्वी को पसंद करते हो? सवाल पर करण कुंद्रा ने दी ये प्रतिक्रिया
एकता कपूर ने पूछा- तेजस्वी को पसंद करते हो? सवाल पर करण कुंद्रा ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 का संडे का एपिसोड बहुत बेहतरीन होने वाला है। शो में टेलीविज़न की नागिन मतलब सुरभि चंदना एवं अनिता हसनंनदानी एकता कपूर के साथ घर में प्रवेश करेंगी एवं प्रतियोगियों से मजेदार टास्क भी करवाएंगी। एकता शो में आकर करण कुंद्रा से भी तेजस्वी को लेकर एक प्रश्न पूछेंगी, जिसे सुनकर वो शरमाते हुए नजर आएँगे। 

वही एकता कपूर प्रतियोगियों को टास्क देंगी, जिसमें प्रतियोगियों को बताना होगा कि किसने झूठा मुखोटा पहना हुआ है तथा अपनी रियल पर्सनालिटी छिपाई हुई है। करण कुंद्रा शमिता शेट्टी का नाम लेते हुए बोलेंगे कि उन्होंने एक बार बोला था कि वो घर जाना चाहती हैं। करण की इस बात पर शमिता भड़क जाती हैं तथा बोलती हैं- तुम्हें किसने बोला है कि मैं घर जाना चाहती हूं। इसपर करण उत्तर देते हैं कि पता चला है। 

वही लड़ाई-झगड़ों के बीच एकता कपूर करण कुंद्रा से कहती हैं कि क्या उन्हें तेजस्वी पसंद है? एकता के इस प्रश्न पर करण कुंद्रा ब्लश करने लगते हैं तथा शरमा कर हंसने लगते हैं। करण की प्रतिक्रिया देखकर तेजस्वी भी शरमाने लगती हैं। दोनों को देखकर घरवाले उनसे खूब मजे लेते हैं। शो के प्रोमो वीडियो में यह भी बताया गया कि सलमान खान शमिता शेट्टी से विशाल के बारे में प्रश्न करते हैं। शमिता बोलती हैं कि राकेश एवं नेहा ने उन्हें विशाल से दूर रहने का सुझाव दिया है। शमिता की इन बातों पर विशाल बहुत क्रोधित हो जाते हैं तथा बोलते हैं कि यह कैसा रिश्ता है जो किसी के बोलने से टूट जाता है। 

नाइट ड्रेस में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी', फोटो देख उड़े फैंस के होश

'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!

सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -