सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा...
सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा...
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वीकेंड का वार में रविवार को प्रतियोगियों को ऑडियंस के सीधे प्रश्नों का सामना करना पड़ा। ऑडियंस के निशाने पर सबसे अधिक विशाल कोटियन एवं करण कुन्द्रा रहे, उन्होने ऐसे तीखे प्रश्न पूछे जिसका उत्तर देना भारी पड़ गया। सलमान खान ने एक एक कर ऑडियंस के प्रश्न लिए तथा उनका उत्तर देने के लिए बोला। 

वही एक शख्स ने करण से कहा कि पहले दो सप्ताहों में वो खेल पर बहुत ध्यान दे रहे थे मगर अब वो तेजस्वी प्रकाश एवं शमिता शेट्टी के आसपास ही घूमते दिखाई देते हैं। इस प्रश्न पर सलमान खान भी सहमत नजर आए। वही करण कुन्द्रा से प्रश्न किया गया कि आप पहले दो सप्ताह बहुत फोकस्ड एवं कॉन्फिडेंट दिखाई दे रहे थे, मगर अब वो तेजस्वी एवं शमिता के पीछे घूमते दिखाई दे रहे हैं तथा उन्हें सॉरी बोलते रहते हैं। इस पर उत्तर देते हुए करण ने बोला कि उन्हें इन बातों का एहसास हो गया है वो इस बारे में तेजा से भी बातचीत कर चुके हैं। 

साथ ही करण ने कहा कि ये बात ठीक है कि वो पहले सलाह लेने के लिए शमिता के समीप जाते थे मगर फिर उन्होने फील किया कि तेजस्वी उन्हें बेहतर समझती हैं। इसलिए वो और चीज़ों को बेहतर समझने के लिए उनके समीप जाते हैं। इस पर सलमान उनसे बोलते हैं कि आप केवल एक इंसान के पीछे भाग नहीं सकते। प्रत्येक प्रतियोगी की अपनी स्पेशलिटी हो सकती है। जब वो बिग बॉस में आए थे तो एक अलग पर्सनेलिटी थे। उनमें विनर क्वालिटी थी अब वो अपने व्यक्तित्व का दबा रहे हैं। सलमान ने उन्हें समझाया कि वो एक लोकप्रिय अभिनेता हैं उन्होंने बहुत काम किया है। अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है, उनकी बहुत उम्मीदें जुड़ी हैं। सलमान ने बोला कि आपके पास अभी भी वक़्त हैं। ऐसा खेल खेलिए कि यदि वो शो से बाहर भी हो जाएं तो भी ऑडियंस के दिल में अपना स्थान बनाकर जाएं। 

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार पर है रानी मुखर्जी को 'क्रश'

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

बॉयफ्रेंड संग रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका ने की सगाई, सामने आया ये जबरदस्त वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -