नाइट ड्रेस में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी', फोटो देख उड़े फैंस के होश
नाइट ड्रेस में नजर आई 'तारक मेहता...' शो की 'अंजलि भाभी', फोटो देख उड़े फैंस के होश
Share:

बीते कई वर्षों से टेलीविज़न जगत के चर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। इस के चलते शो के कई कलाकार बदले मगर मूल प्लॉट वही रहा। समय के साथ इस शो की TRP में थोड़ा परिवर्तन अवश्य आया है मगर आज भी ये शो टॉप-10 के अंदर बना रहता है। शो का तकरीबन प्रत्येक रोल घर-घर में लोकप्रिय हो चुका है।

वही शो में अंजलि भाभी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री सुनैना फौजदार अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। शो में वह भले ही एक संस्कारी बहू के रूप में दिखाई देती हैं मगर वास्तविक जिंदगी में उनकी फोटोज खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं से प्रशंसकों के दिलों पर छुरियां चलाने के लिए जानी जाती हैं।

वही सुनैना फौजदार की एक थ्रोबैक तस्वीर इंटरनेट पर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। इस फोटो में सुनैना नाइट गाउन में दिखाई दे रही हैं। वह बेडरूम में व्हाइट चादर पर पिलो को बगल में दबाए दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं। उनके बिस्तर पर पड़ी गुलाब की पंखुड़ियां इस फोटो को और भी अधिक स्पेशल बना रही हैं। प्रशंसक उनकी इस तस्वीर को खूब साझा कर रहे हैं। टेलीविज़न पर बहुत शालीन नजर आने वाली सुनैना का ये अलग ही अवतार सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। सुनैना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज प्रशंसकों के लिए साझा करती रहती हैं। बता दे कि सुनैना फौजदार की ये तस्वीर पुरानी है जो अभी वायरल हो रही है 

सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा...

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार पर है रानी मुखर्जी को 'क्रश'

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -