'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!
'अनुपमा' में आएगा नया ट्विस्ट, अब घर में होगा एक और तलाक!
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इन दिनों बहुत टर्न एंड ट्विस्ट के साथ सामने आ रही है। पिछले दिनों अनुपमा अपने परिवार को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो चुकी है, वहीं अब उसके नए घर के दीपावली सेलिब्रेशन में भी बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा हो रहा है। वहीं अब आने वाले समय में अनुपमा में 5 बड़े ट्विस्ट आने का अनुमान है। 

वही हम पिछले दिनों से देख रहे हैं कि काव्या, अनुपमा के खिलाफ बा को भड़काने में निरंतर सफल हो रही है। इसके साथ ही उसने बापूजी पर भी अपना जाल फैंकने का प्रयास किया मगर वह विफल रही। वहीं अब आने वाले वक़्त में हम देखेंगे कि काव्या एवं बा की ये बॉन्डिंग अनुपमा के जीवन में कई दिक्कतें लेकर आएगी। दोनों मिलकर हर बार अनुपमा का अपमान करने की नई योजना बनाकर शो को मसालेदार बनाए रखेंगी। 

वही हम देख रहे हैं कि बापूजी और बा के बीच में निरंतर अनुपमा को लेकर दूरिया बढ़ती जा रही हैं। वहीं अब हद ये हो गई बापूजी ने बा को छोड़कर अनुपमा के घर पर दीपावली मनाने का निर्णय लिया। बा को भी ये महसूस हो रहा है कि उनका पति उनसे दूर हो रहा है। मगर उसकी समझ नहीं आ रहा कि ये दूरी उसकी जिंदगी में बहुत समस्याएं उत्पन्न कर सकती है। क्योंकि स्थितियों को देखते हुए लग रहा है कि आने वाले वक़्त में बा और बापूजी भी अलग हो जाएंगे।  

सलमान खान ने करण कुन्द्रा को दी नसीहत, कहा- आपके पास अभी भी समय हैं ऐसा...

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार पर है रानी मुखर्जी को 'क्रश'

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार ने छुड़वाई कपिल शर्मा की शराब की लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -