अमित टंडन को मिला 'बिग बॉस 15' से ऑफर, बोले- मैं रोऊंगा भी और रुलाऊंगा भी...
अमित टंडन को मिला 'बिग बॉस 15' से ऑफर, बोले- मैं रोऊंगा भी और रुलाऊंगा भी...
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान का लोकप्रिय शो बिग बॉस का 14वां सीजन बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए प्रशंसकों का मनोरंजन करने में सफल हो पाया। शो में अकेले राखी सावंत दर्शकों का मनोरंजन करती गईं तथा लोगों की प्रशंसा भी उन्हें मिली जबकी शो की ट्रॉफी टेलीविज़न अभिनेत्री रुबीना दिलैक को मिली। 

वही अभी शो के खत्म हुए काफी अधिक वक़्त गुजरा भी नहीं है कि इसके आगामी सीजन्स को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। शो में इस सीजन कौन-कौन प्रतियोगी हिस्सा लेंगे इसे लेकर डिटेल्स आहिस्ता-आहिस्ता सामने आ रही है। अब अभिनेता अमित टंडन ने कन्फर्म किया है कि वे शो का भाग होंगे। गायक, म्यूजिशियन एवं टीवी अभिनेता अमित टंडन को बिग बॉस 15 के लिए शो की ओर से ऑफर दिया गया था। 

इसके साथ ही अमित ने हालिया इंटरव्यू में शो को लेकर अपना पक्ष बताया है। अभिनेता ने कहा कि- अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है। इसलिए ना तो मैं हां बोल सकता हूं नाहीं मैं ना बोल सकता हूं। वे हमेशा शो के लिए प्रत्येक वर्ष ऑफर देते हैं। लेकिन वे किसे फाइनलाइज करते हैं इस बात का खुलासा वे आखिर में करते हैं। अमित ने आगे बताया कि- यदि आप मुझसे इस शो से जुड़ने के बारे में निजी तौर पर जानना चाहते हैं तो मैं बता दूं कि मैं इसका भाग बनना चाहता हूं। फर्स्ट टाइम ऐसा हुआ है कि मैं इस शो को लेकर मेंटली प्रिपेयर्ड दिखाई दे रहा हूं। मैं इसे आजमाना चाहता हूं। ये मेरे लिए रोचक सिद्ध हो सकता है। मैं इसे करने के लिए तैयार हूं। यानी रोऊंगा भी और रुलाऊंगा भी। 

रुबीना दिलैक की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति

जल्द आएगी फिल्म 'सिलसिला सिडनाज़ का', आज होगा प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -